जहरीली कांड में एक्शन.. : सारण SP ने थानेदार समेत कई को किय़ा SUSPEND

Edited By:  |
Reported By:
Sp santosh ne jahrili sharab mamle me thandar ko kiya suspend. Sp santosh ne jahrili sharab mamle me thandar ko kiya suspend.

छपरा-जहरीली शराब से मौत मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है..सारण के एसपी ने मशरख के थानेदार रितेश मिश्रा और चौकीदार विकेश तिवारी को निलंबित कर दिया है,जबकि मढौरा डीएसपी इंद्रजीत बैठा के ताबदले एवं विभागीय कार्रवाई की अनुशंसा की गई है.यह कार्रवाई सारण के एसपी ने संतोष कुमार ने की है.

एसपी के अनुसार मद्यनिषेध कानून के क्रियान्वयन एवं सूचना संकलन में बरती गयी घोर लापरवाही एवं पूर्ण विफलता के साथ ही आदेश के उल्लंघन, कर्तव्यहीनता एवं संदिग्ध आचरण के आरोप में यह कार्रवाई की गई है.सोनपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सह एएसपी अंजनी कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर जहरीली शराब कांड के उद्भेदन की जिम्मेवारी दी गई है

बताते चलें कि सारण में जहरीली शराब पीने से 30 से ज्यादा की मौत हो चुकी है,,जबकि कई अभी भी गंभीर हैं जिनका इलाज सारण एवं पटना के अस्पतालों में चल रहा है.इस जहरीली शराब से मौत को लेकर बिहार की राजनीति गरम है..विपक्षी बीजेपी ने कल विधानसभा के सत्र में जोरदार हंगामा किया था..और आज भी हंगामे के आसार हैं.


Copy