JHARKHAND POLITICS : सांसद संजय सेठ ने सरायकेला के कई गांवों में किया जन संवाद, लोगों से मांगे समर्थन

Edited By:  |
jharkhand politics jharkhand politics

सरायकेला : रांची के सांसद सह एनडीए उम्मीदवार संजय सेठ बुधवार को लगातार दूसरे दिन जन संवाद कार्यक्रम किया. संजय सेठ ने आज चांडिल प्रखंड के तामुलिया गांव से इसकी शुरुआत कर कई गांवों में लोगों को सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी.

सांसद संजय सेठ ने तामुलिया में ग्रामीणों से मिल कर केंद्र सरकार की लाभकारी योजनाओं की जानकारी दी और चुनाव में लोगों से समर्थन मांगा. उन्होंने कहा कि समस्याओं के समाधान और सदन में क्षेत्र की मुखर आवाज बनने में मतदाता अपनी सहभागिता निभाएं.

सांसद ने कहा कि सदन में जनता की आवाज बुलंद करने के लिए उनका समर्थन करें. सांसद संजय सेठ बुधवार को तामुलिया के बाद बंधुगोड़ा,कपाली बस्ती,कमारगोड़ा,डोबो,धन्नीगोड़ा,रूगड़ी,पुडीसिली,गौरी समेत विभिन्न गांवों में लोगों से मुलाकात कर समर्थन मांगें.

किसान व युवाओं से किया धोखा

सांसद संजय सेठ ने ग्रामीणों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांवों में शौचालय बनवाए,प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर दिया,महिलाओं की सुविधा के लिए गैस चूल्हा और सिलेंडर दिया,देश में रोजगार के अवसर प्रदान किये,बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ को सशक्त किया,जनधन खाता,आयुष्मान कार्ड,महिलाओं को33प्रतिशत आरक्षण का लाभ प्रदान किया.

उन्होंने कहा कि झारखंड की सरकार अखंड भ्रष्टाचार में लिप्त है. गठबंधन की सरकार ने वादा किया था कि प्रत्येक साल5लाख युवाओं को नौकरी देंगे,नौकरी नहीं तो बेरोजगारी भत्ता देंगे,उसका क्या हुआ.

झारखंड के गठबंधन की सरकार ने यहां के गरीब,किसान व युवा के साथ धोखा देने का काम किया है. बुधवार को भी सांसद के जन संवाद कार्यक्रम में आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव हरेलाल महतो भी साथ थे.

वहीं दूसरे दिन लोगों से मिलने के दौरान भाजपा नेता व कार्यकर्ता को सांसद से दूर बैठे देखा गया. ऐसे में ग्रामीण खुलकर सांसद से मिलकर अपनी बातों को रख सके.


Copy