CM ने गुमला में की चुनावी सभा : कहा, केंद्र सरकार संविधान को बदलना चाहती, लेकिन नहीं होने देंगे ऐसा

Edited By:  |
cm ne gumla mai ki chunavi sabha cm ne gumla mai ki chunavi sabha

गुमला : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने गुमला में चुनावी सभा की. सीएम ने चुनावी सभा में केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश में अराजकता का माहौल पैदा किया है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि 2014 से देश के प्रधानमंत्री सिर्फ जुमलाबाजी कर रहे हैं. प्रधानमंत्री ने देश के लिए कुछ नहीं किया है. उन्होंने कहा कि 10 साल तक एक ही परिवार को गाली दिया है. झारखंड के आदिवासी मूलवासी को ठगने का काम किया है. अभी बहुत सुनहरा अवसर है भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाने का. उन्होंने चुनावी सभा में उपस्थित आमलोगों से कहा कि इंडी गठबंधन के तहत मैदान में खड़े प्रत्याशी को हर हाल में जीताना है. वर्तमान सरकार संविधान को बदलना चाहती है ऐसा नहीं होने देंगे. लोहरदगा लोकसभा में पांच विधानसभा क्षेत्र हैं जिनमें तीन झामुमो और दो कांग्रेस के विधायक हैं.

इस अवसर पर झारखंड के प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत को हाथ छाप पर वोट देकर विजय बनाने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में पार्टी 10000 मतों से हार गई थी. लेकिन इस बार एक लाख मतों से विजयी होना है.


Copy