बड़ी सफलता : हजारीबाग पुलिस ने फ्लैट में चोरी मामले में आरोपी ड्राइवर को नगद के साथ दबोचा

Edited By:  |
badi safalta badi safalta

हजारीबाग : बड़ी खबर हजारीबाग से जहां मारुती शोरूम के पास रामेश्वरम प्लाजा स्थित फ्लैट में हुई चोरी मामले में पुलिस ने रिटायर्ट रेंजर के चालक को अरेस्ट कर लिया है. फ्लैट के मालिक ने 23 जनवरी को सदर थाना में 45 लाख रुपये चोरी होने की लिखित शिकायत की थी.



बताया जा रहा है कि पिछले दिनों मारुती शोरूम के निकट रामेश्वरम प्लाजा स्थित फ्लैट से पुंदाग रांची के रहनेवाले रिटायर्ड रेंजर छोटे लाल साह की 45 लाख रुपये की चोरी हो गई थी. घटना के बाद उन्होंने इस संबंध में 23 जनवरी को लिखित प्रतिवेदन दिया था.इसी आधार पर एसपी अरविन्द कुमार सिंह के निर्देश पर पुनि सह थाना प्रभारी, सदर के द्वारा कांड के उद्भेदन एवं बरामदगी हेतु एक टीम का गठन किया गया. कांड के उद्भेदन के क्रम में आवेदक छोटे लाल साह के ड्राइवर रांची के रहनेवाले एजाज अंसारी को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अप्राथमिक अभियुक्त एजाज अंसारी ने अपराध स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि कांड के वादी छोटे लाल साह का बहुत विश्वासी चालक है. साथ ही वादी के हजारीबाग स्थित फ्लैट की देखरेख करने की भी बात कही. 14 जनवरी को वादी को गाड़ी से हजारीबाग स्थित फ्लैट लेकर आये. उन्होंने कहा कि उसने वादी छोटे लाल साह को पैसों से भरा थैला आलमारी में रखते हुए देखा था. इसके बाद दोनों रांची लौट गए थे. अगले दिन 21 जनवरी को वह इस फ्लैट की चाबी लेकर बस से रात्रि में हजारीबाग आ गया. इसके बाद बड़े आराम से फ्लैट पहुंचकर वहां आलमारी में रखे रुपयों को निकाल लिया. बताया कि पैसों को एक बैग में भरकर वह रांची चला गया. रांची पहुंचने के बाद थैला से पैसा निकालकर उसे एक बोरा में रखकर घर में रखकर छिपा दिया. जिसके बाद थैला को जला दिया.

छापेमारी टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र बल के द्वारा अप्राथमिक अभियुक्त एजाज अंसारी के बताये गये स्थान से रूपये को बरामद किया गया. पुलिस ने उसके पास से 44 लाख 85 हजार रूपया नगद बरामद कर लिया. छापेमारी दल में ललित कुमार,थाना प्रभारी, सदर,पुअनि गौतम कुमार,पुअनि अमित कुमार द्विवेदी,पुअनि अरूण कुमार,सअनि मो अलाउद्दीन,आरक्षी मनीष चंदेल,सोमरा उरांव समेत अन्य शामिल थे.


Copy