सिमडेगा में छत्तीसगढ़ के सीएम ने की चुनावी सभा : अर्जुन मुंडा के पक्ष में मांगा वोट, कहा-पीएम के नेतृत्व में देश में हुए विकास के अनेक कार्य

Edited By:  |
simdega mai chhatisgarh ke cm ne ki chunavi sabha simdega mai chhatisgarh ke cm ne ki chunavi sabha

सिमडेगा : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय शुक्रवार को सिमडेगा के कुरडेग प्रखंड अंतर्गत गताडीह में चुनावी सभा को संबोधित किया. वे भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की.

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश में विकास के अनेक कार्य हुए हैं और विदेशों में भी भारत का सम्मान बढ़ा है.

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष मुद्दाविहीन हो गया है. संविधान खतरे में है,कहकर जनता को भ्रमित करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश,तेलंगाना,झारखंड,ओडिशा आदि राज्यों में चुनावी कार्यक्रम किए हैं. पूरे देश में भाजपा के पक्ष में जनसमर्थन है. उन्होंने कहा कि इस बार400पार का नारा सफल होगा. उन्होंने यह भी कहा कि वर्तमान में भाजपा वर्सेस ऑल की स्थिति है. विपक्ष के नेताओं को डर है कि भाजपा जीत गई तो सभी भ्रष्टाचारियों को जेल जाना पड़ेगा. इसी क्रम में सांसद प्रतिनिधि सुशील श्रीवास्तव ने भी जमकर विपक्ष पर निशाना साधा.

सिमडेगा से रविकांत मिश्रा की रिपोर्ट--


Copy