ROAD ACCIDENT : सिमडेगा में अलग अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, 3 घायल, अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
road accident road accident

सिमडेगा : खबर सिमडेगा की जहां अलग अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में 2 युवकों की मौत हो गई जबकि 3 व्यक्ति घायल हो गये.

जानकारी के अनुसार पहली घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोचेडेगा के पास घटी जहां कड़बेड़ा निवासी हेंब्रम टोपनो नशे की हालत में बाइक से अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान वे सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जहां इलाज के दौरान बुधवार की अहले सुबह 5:00 बजे उसकी मौत हो गई.

वहीं दूसरी घटना ठेठई टांगर थाना क्षेत्र के जामपानी के पास घटी जहां टुकुपानी निवासी किशोर मांझी नामक व्यक्ति ओड़िशा की ओर से बाइक से अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान जामपानी के पास विपरीत दिशा से आ रहा नशे में धुत बाइक सवार ने उसे धक्का मार दिया. घटना में किशोर सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद लोगों ने उसे सदर अस्पताल लाया यहां इलाज के दौरान बुधवार की सुबह 6:00 बजे उसकी मौत हो गई. तीसरी घटना कोचेडेगा के पास घटी जहां रेंगारी निवासी अनीश कुजूर नशे की हालत में बाइक से घर लौटने के दौरान गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया. इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक अन्य वाहन चालक ने सड़क पर घायल पड़ा देख कर उसे उठाकर सदर अस्पताल पहुंचाया यहां उसका इलाज किया जा रहा है. चौथी घटना बानो थाना क्षेत्र के पाड़ों के पास घटी.


जहां बाइक से 9 मिल की तरफ जाते हुए छोटे लाल नायक नामक व्यक्ति को नशे में धुत एक कार सवार ने धक्का मार दिया जिससे छोटेलाल के सिर में गहरी चोट लगी. घटना के बाद पुलिस की मदद से घायल छोटेलाल को सदर अस्पताल लाया गया जहां इसका इलाज किया जा रहा है. पांचवीं घटना भगत टोली के पास घटी. जहां केरिया निवासी रोशन बागे नशे में धुत होकर बाइक से अपने घर लौटने के दौरान गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद पुलिस की मदद से घायल रोशन को सदर अस्पताल लाया गया. जहां उसका इलाज किया जा रहा है.


Copy