राज्यपाल ने खूंटी का दूसरी बार किया दौरा : गुटजोरा में विकास कार्यों से संबंधित स्टॉल का किया निरीक्षण

Edited By:  |
Reported By:
rajyapal ne khunti ka dusri baar kiya daura rajyapal ne khunti ka dusri baar kiya daura

खूंटी : झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन आज खूंटी जिले के गुटजोरा ग्रामीण इलाका पहुंच कर ग्रामीणों से सीधा संवाद किया. संवाद कार्यक्रम में आसपास के गांवों से बड़ी संख्या में महिला, पुरुष और युवक-युवती पहुंचे थे. राज्यपाल का खूंटी दौरा यह दूसरी बार रहा . इससे पहले राज्यपाल राज्यपाल बनने के तुरंत बाद उलिहातू स्थित भगवान बिरसा मुंडा की जन्मस्थली पहुंचे थे और भगवान की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की.


राज्यपाल ने उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि आम जन मेरे पास नहीं पहुंच सकते इसलिए मैं ही आपलोगों के पास आया हूं. आपलोगों के पास पहुँचकर मैं अभिभूत हूं. उन्होंने कहा कि जैसे ही मैंने झारखंड के राज्यपाल का पदभार ग्रहण किया वैसे ही मैंने सोचा कि आमजनों से मिलने जरूर जाऊंगा. कई ग्रामीण अपने गांव के विकास कार्यों से संबंधित आवेदन राज्यपाल को सौंपे. राज्यपाल ने गुटजोरा में विभिन्न विभागों द्वारा लगाए गए विकास कार्यों से संबंधित स्टॉल का निरीक्षण भी किया.

कार्यक्रम में उपस्थित जिले के उपायुक्त शशि रंजन ने कहा कि गुटजोरा को लखपति गांव बनाने की योजना है. यहां के ग्रामीण महिला, पुरुष मेहनती हैं और बेहतर कृषि कार्यों के माध्यम से गांव को लखपति किसान गांव बना सकते हैं.


Copy