नाबालिग के इश्क़ में पड़ी 2 बच्चों की मां : पति ने रंगे हाथ पकड़ा, जानें फिर क्या हुआ

Edited By:  |
Reported By:
nabalig ke ishq me padi 2 bachchon ki maa nabalig ke ishq me padi 2 bachchon ki maa

जमुई : जमुई में प्रेम प्रसंग का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आ रहा है। दरअसल दो बच्चों की मां एक किशोर के प्यार में इस कदर पागल हुई कि समाज की बेड़ियों को तोड़ इश्क़ को अंजाम देने में जुट गई। फिर क्या एक दिन वही हुआ जिसका डर था मामले की भनक पति को लगी। फिर पूरा समाज ही प्रेमी जोड़े के ख़िलाफ खड़ा हो गया।

मामला जमुई के खैरा प्रखंड के हरला गांव का है जहां 35 वर्षीय महिला अपने से आधी उम्र के किशोर के प्यार में पागल हो गई। दीवानगी ऐसी कि उसने अपने पति और दो प्यारे बच्चों की भी परवाह नहीं की। बता दें कि इस दीवानगी की शुरुआत सोशल मीडिया साइट फेसबुक से हुई थी। फेसबुक पर हुई दोस्ती दिन-ब-दिन परवान चढ़ती गई। फिर एक दिन महिला ने युवक को अपने पास अपने घर ही बुला लिया। उसे भी अपने परिवार के बीच रख लिया जब परिजनों ने आपत्ति जताई तो सफाई में कहा कि ये मेरा रिश्तेदार है।

लेकिन सच्चाई ज्यादा दिन छुप न सकी, जल्द ही सामने आ गई। महिला के पति ने आपत्तिजनक अवस्था मे दोनो को रंगे हांथ पकड़ लिया । फिर क्या था पति ने उस लड़के की जबरदस्त धुनाई शुरू कर दी। प्रेमी को पिटता देख महिला से रहा नहीं गया। प्रेमी को पति से बचाने के लिए महिला बीच बचाव करने लगी। इस पर पति ने पत्नी की भी धुनाई कर दी। हंगामा और हल्ला सुन स्थानीय ग्रामीण वहां इकट्ठा हो गए और उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन इश्क में अंधी हो चुकी महिला ने अपने पति को ही पहचानने से इनकार कर दिया।

कई घंटों तक गांव में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। काफी समझाने के बाद भी जब महिला नही समझ पाई तो अंततः दोनों प्रेमी जोड़े की शादी करवाने का फैसला लिया गया। पति ने पत्नी को अपने साथ रखने से साफ़ इंकार कर दिया। जिसके बाद दोनोंप्रेमी जोड़े की शादी पास के ही मंदिर में करा दी गई। इस मामले में किसी भी तरह की पुलिसिया कार्रवाई नही की गई है । इस बाबत थानाप्रभारी ने बताया कि उन्हें इस मामले की सूचना नही है ।


Copy