तमंचे पर डिस्को : भोजपुरी धुन पर लफंगों ने लहराया हथियार, वीडियो वायरल लेकिन पुलिस अनजान

Edited By:  |
Reported By:
motihari me tamanche par disco, video viral lekin bihar police anjan  motihari me tamanche par disco, video viral lekin bihar police anjan

मोतिहारी : सख्त कानून के बावजूद शादी समारोह में हथियार लहराना और फायरिंग करना आम बात हो गई है। यही वजह है कि आए दिन शादी समारोह में कुछ लफंगे भोजपुरी धुन पर हथियार लहरा कर सोशल मीडिया पर अपना स्वैग बरक़रार रखते हैं। वहीं कई दफा ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं लेकिन इलाके की पुलिस इससे अनजान बनती नजर आती है।


ताजा मामला सामने आया है मोतिहारी से जहां तुरकौलिया थाना क्षेत्र कुशहर गांव में बीते दिनों एक शादी समारोह में कुछ लोगो के द्वारा डीजे की धुन पर बेपरवाह होकर हथियार लहराने का वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी मिल रही है कि कुशहर गांव निवासी गुल्ली ठाकुर के परिवार में लड़की की शादी थी। इसी दौरान शादी में शामिल होने के लिए मुनिलाल शर्मा का पुत्र 23 वर्षीय आशिक शर्मा भी अपने साथियों के साथ पहुंचा था। समारोह में भोजपुरी धुन सुनकर उससे रहा नहीं गया और वह हाथ में पिस्टल और मुंह में सिगरेट लगा डांस करने लगा। इस दौरान ही मौके पर मौजूद उसके अन्य साथी भी हथियार निकाल कर डांस करने लगे।


शादी समारोह में अचानक ही हथियार का खुलेआम प्रदर्श देख कुछ देर के लिए मौके पर भय का माहौल कायम हो गया। लोगों को किसी अनहोनी का डर सताने लगा। हालाकि संयोग मानिये की कोई अनहोनी नहीं हुई । बहरहाल वीडियो करीब 10 दिन पुराना बताया जाता है। वीडियो तब सामने आया जब इन लफंगों में से एक ने अपने व्हाट्स अप स्टेटस में हथियार वाला वीडियो लगाया, उसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया।


वहीं वीडियो वायरल होने के बाद सदर एएसपी राज ने बताया कि एक वीडियो तुरकौलिया थाना क्षेत्र से वायरल हो रहा हैं। वीडियो में देखा जा रहा है कि दो तीन युवक हाथ में हथियार ले कर डांस कर रहे है। वीडियो सामने आने के बाद युवक की पहचान कर प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। गिरफ्तारी और हथियार बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही हैं।


Copy