मधेपुरा में शादी का भोज खाकर सौ बीमार : खाते ही धड़ाधड़ बेहोश होने लगे लोग, उल्टी-दस्त से बिगड़ी हालत

Edited By:  |
Reported By:
madhepura me shadi ka bhoj khakar sau bimar madhepura me shadi ka bhoj khakar sau bimar

MADHEPURA :मधेपुरा से बड़ी खबर सामने आ रही है। शादी का भोज खाकर सैकड़ों लोग बीमार पड़ गये हैं। उल्टी-कै-दस्त के बाद लोग धड़ाधड़ बेहोश होने लगे। अचानक शादी का खुशनुमा माहौल बदल गया। चारों तरफ चीख-पुकार मच गयी। आनन-फानन में लोगों को मेडिकल कॉलेज और सदर अस्पताल में भर्ती किया गया । जहां इनलोगों को इलाज फिलहाल जारी है।

जिला के पथराहा गांव वार्ड संख्या चार में फूड पॉयजन का ये गंभीर मामला सामने आया है। शादी का भोज खाने के बाद समारोह में शामिल लोग अचानक बीमार पड़ने लग गये। बताया जा रहा है कि शैलेंद्र यादव की बेटी की शादी में प्रीति भोज का आयोजन किया गया था। जिसमें भोज खाने के बाद अचानक गांव के सभी महिला,पुरुष, बच्चे व बच्ची को उल्टी-कै-दस्त होने लगी और सबके सब बेहोश हो गए।इसके बाद आनन फानन में सभी पीड़ित को मेडिकल कॉलेज और सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती कराया गया, जहां इलाज चल रहा है।

मधेपुरा सदर अस्पताल के डॉक्टर केके दास ने बताया कि सभी पीड़ित खतरे से बाहर हैं। लेकिन फिलहाल उन्हें गहन चिकित्सा की जरूरत है।इलाज करा रहे पीड़ित परिजनों ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि ये समझ से बाहर है की आखिर फूड पॉयजन क्यों और कैसे हुआ।

मधेपुरा से राजीव रंजन की रिपोर्ट ...


Copy