यातायात नियमों की अनदेखी अब पड़ेगी महंगी : इस जिले में खुल गया पहला ट्रैफिक थाना, SP ने किया उद्घाटन

Edited By:  |
Reported By:
kaimur me khula pahla traffic thana , traffic rules ki andekhih ab paregi mahangi kaimur me khula pahla traffic thana , traffic rules ki andekhih ab paregi mahangi

कैमूर : खबर कैमूर से आ रही है जहां जिले का पहला यातायात थाना मोहनिया में खोला गया है। इस यातायात थाना का उद्घाटन कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने आज कर दिया है। वहीं जिले में यातायात नियमों की अनदेखी अब महंगी पड़ेगी।


काफी लंबे समय से कैमूर में यातायात थाने की मांग की जारी थी हालांकि अभी तक कैमूर में एक भी यातायात थाना नहीं खोला गया था जिस कारण आम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था लेकिन अब मोहनिया थाना भवन में ही यातायात थाना को खोल दिया गया है जिससे जिले में लगने वाली जाम से लोगों को काफी राहत मिलेगी। यह थाना पूरे जिले में ट्रैफिक व्यवस्था और अन्य कार्य को दिखेगा।


वही कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया कि यह थाना मोहनिया थाना भवन के अंदर ही खोला गया है ताकि लोगों को किसी भी तरह का दिक्कतों का सामना न करना पड़े यातायात से लेकर और अन्य जरूरी काम भी इस थाने के पुलिसकर्मी करेंगे, यातायात थाने में थाना अध्यक्ष के रूप में विनय कुमार को पदस्थापित किया गया है जो पूरे जिले के यातायात नियमों के लिए कार्य करेंगे । अभी सिर्फ इस थाने को मोहनिया थाने में ही रखा जाएगा लेकिन पटना मोड़ के पास हमें नया यातायात भवन बनाने की भूमि मिल चुकी है जिसमें जल्द ही कार्य होगा और यह थाना वही शिफ्ट हो जाएगा ।


Copy