जामताड़ा में दर्दनाक रेल हादसा : ट्रेन की चपेट में आने से 12 लोगों की मौत, रेल पुलिस और स्थानीय प्रशासन पहुंची घटना स्थल

Edited By:  |
Reported By:
jamtara mai dardanaak rail hadsa jamtara mai dardanaak rail hadsa

जामताड़ा: बड़ी खबरझारखंड के जामताड़ा से जहां जामताड़ा-करमाटांड़ के कलझारिया के पास ट्रेन की चपेट में आने से12लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद रेलवे पुलिस और स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंच गई है. दरअसल ट्रेन में आग लगने की सूचना पर यात्री कूदे इसी दौरानसामने से आ रही झाझा-आसनसोल ट्रेन की चपेट में आने से हादसा हुई है.

जानकारी के मुताबिक अंग एक्सप्रेस में आग लगने की सूचना पर यात्री ट्रेन से कूद गये. इसी बीच सामने से आ रही झाझा-आसनसोल ट्रेन यात्रियों के ऊपर से गुजर गई. इस हादसे में अब तक कुल 12 लोगों की मौत होने की सूचना है. वहीं कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर मिल रही है. मौके पर रेलवे प्रशासन, रेल पुलिस और स्थानीय प्रशासन पहुंच चुकी है. घायलों को अस्पताल पहुंचाने की तैयारी चल रही है.

बताया जा रहा है कि अंग एक्सप्रेस में आग लगने की सूचना पर ट्रेन को अचानक रोक दिया गया. इस बीच आग लगने की सूचना से डरे-सहमे यात्री ट्रेन से कूद गये. इस बीच सामने से आ रही झाझा-आसनसोल ट्रेन यात्रियों के ऊपर से गुजर गई. ट्रेन की चपेट में आने से 12 यात्रियों के मरने की सूचना आ रही है. अंधेरे होने की वजह से मरने वालों की संख्या का सही अनुमान नहीं लगाया जा सकता है.अँधेरे के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में देरी हो रही है.


Copy