पुजारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा : प्रेम-प्रसंग में प्रेमिका ने वारदात को दिया अंजाम, SIT ने दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
gopalganj pujari hatyakand ka police ne kiya khulasa gopalganj pujari hatyakand ka police ne kiya khulasa

गोपालगंज : खबर है गोपालगंज से जहां बहुचर्चित पुजारी मनोज साह हत्याकांड में एसआइटी ने बड़ा खुलासा किया है। सारण डीआइजी विकास कुमार ने हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए बताया कि प्रेम-प्रसंग में ब्लैक मेलिंग के शिकार होने पर युवती और उसके घरवालों ने मिलकर पुजारी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।


डीआइजी विकास कुमार ने कहा कि मृतक मंदिर का पुजारी नहीं था। बल्कि केयर टेकर के रूप में रहता था।गांव की युवती के साथ मृतक का प्रेम-प्रसंग था। युवती की शादी होने के बाद उसे ब्लैक मेल करने लगा। जिससे परेशान होकर युवती ने अपने घर वालों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। बीते 10 दिसंबर को युवती ने फोन कर मनोज साह को बुलाया, उसके बाद तीन से चार दिनों तक एक कमरे में बंद कर पिटाई की। जिसके बाद युवती ने ही अपने प्रेमी मनोज साह की चाकू से हत्या की और फिर उसकी दोनों आंखें निकाल ली।


पुलिस ने मामले में टेक्निकल सेल की जांच और फॉरेंसिंक जांच के आधार पर हत्या से जुड़े साक्ष्य को इक्कठा किया और तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों में मांझा थाना क्षेत्र के दानापुर गांव के निवासी नेहा कुमारी, सुनीता देवी और अमित कुमार शामिल है। जबकि अन्य अभियुक्तों की तलाश में एसआइटी छापेमारी कर रही है।

डीआइजी ने कहा कि मनोज साह की हत्या के बाद मामले को दुसरे तरह का एंगल देने की कोशिश की गयी, लेकिन एसआइटी ने समय रहते बेहतर काम करते हुए हत्याकांड का खुलासा कर दिया। डीआइजी ने कहा कि तीनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी के बाद साफ हो गया कि हत्या प्रेम-प्रसंग में ब्लेकमेलिंग के शिकार होने पर किया गया था। उन्होंने एसआइटी को बेहतर कार्य के लिए पुरस्कृत करने की बात कही।


Copy