गीता कोड़ा पहुंची चाईबासा स्थित संबलेश्वरी मंदिर : कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रत्याशी का किया जोरदार स्वागत

Edited By:  |
gita koda pahunchi chaibasa sthit sambleshwari mandir gita koda pahunchi chaibasa sthit sambleshwari mandir

चाईबासा : हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी भाजपा प्रत्याशी सह सांसद गीता कोड़ा मां संबलेश्वरी मंदिर पहुंची. मंदिर पहुंचने पर सांसद ने पहले पूजा अर्चना की और मां संबलेश्वरी का आशीर्वाद ली. मंदिर प्रांगण में मगधागौड़ कमेटी के द्वारा भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा का भव्य स्वागत किया गया और सभी ने एक स्वर में अपना आशीर्वाद दिया.

भाजपा प्रत्याशी सह सांसद गीता कोड़ा ने जहां मगधागौड़ कमेटी के लोगों का अभिवादन स्वीकार किया वहीं सभी को शुभकामनाएं दी और कहा कि पहले भी आप लोगों की समस्याओं का निदान के लिए हम खड़े रहे हैं और आगे भी रहेंगे . उन्होंने कहा कि हम आप लोगों का ऋणी हैं. मां संबलेश्वरी से अराधना की है कि क्षेत्र का विकास के साथ साथ मगदागौड़ कमेटी भी निरंतर अगे बढ़ता रहे. बस आप सबों का आशीर्वाद चाहिए. इस पर कमेटी के लोगों ने कहा कि पहले भी था और आज भी है और आगे भी मां संबलेश्वरी की आशिम कृपा रहेगी आप पर. इसके बाद कीर्तन मण्डली और मेले का जायजा भी लिया गया.

पहले तो एक महिला होने के नाते गीता कोड़ा नें झामुमो प्रत्याशी जोबा माझी को दी शुभकामनाएं

भाजपा प्रत्याशी सह सांसद गीता कोड़ा ने कहा कि पहले हम एक महिला हैं और महिला होने के नाते मेरे लिए हर्ष की बात है कि एक महिला प्रत्याशी मेरे सामने हैं और मैं झामुमो प्रत्याशी जोबा माझी को शुभकामनाएं दी. गीता कोड़ा ने कहा कि जोबा माझी को चुनाव मैदान में उताड़ा है,सभी अपने अपने तरिके से जनता के समक्ष अपनी बातों को रखेगें,चुनाव है.

भाजपा प्रत्याशी सह सांसद गीता कोड़ा ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि यहां बेरोजगारी चरम पर है. सिंहभूम लोकसभा में इतना माइंस होते हुए भी एक समय में छोटा बड़ा मिलाकर35-40माइंस चला करता था आज सारे के सारे बंद पड़े हैं. हमने लगातार झारखंड मुक्ति मोर्चा के सरकार का ध्यान आकृष्ट कराया ताकी माइंस खोला जाय. बेरोजगारी के कारण यहां के हजारों लोग,युवा और महिलाएं रोजगार के लिए पलायन ना करें और पलायन होने से रोका जाय लेकिन एक नहीं सुनी गई. वहीं यह भी कहा गया कि आज संविधान की बात कर रही है विपक्षी क्यों नहीं जेएमएम की सरकार ने अब तक पंचायतों का अधिकार नहीं दिया गया है. पेशा कानून अब तक क्यों लागू नहीं किया,जबकी केंद्र सरकार ने पेशा कानून बना दिया है,अब तक क्यों नहीं लागू किया ये जेएमएम की सरकार नहीं चाहती है गांव का विकास हो और लोगों को उनका अधिकार मिले ये सारे बातों को लेकर चुनाव मैदान में उतरेंगे.

जेएमएम की सरकार और नेताओं ने झारखंड के लोगों को धोखा दिया है

एक सवाल पर भाजपा प्रत्याशी सह सांसद गीता कोड़ा ने कहा कि धोखा तो जेएमएम की सरकार और नेताओं ने यहां के लोगों को धोखा दिया है,छला है।कहा हम रोजगार देंगे कितने लोगों को रोजगार दिया गया, बताये जेएमएम की सरकार. हां पेपर लिक करवाकर अपने चहेते और भाई भतीजों को बीडीओ और सीओ बनाने का साजिश रचा गया था ताकी यह प्रयास था कि झारखंड को लूट सके. ये तो अच्छा हुआ कि समय रहते हुए पेपरलीक होने का खुलाशा हो गया और झारखंड लूटने का प्रयास विफल हो गया. किसे रोजगार दिया यह बताना चाहिए. इसलिए झारखंड मुक्ति मोर्चा के सरकार और नेताओं ने झारखंड के लोगों को धोखा दिया है.


Copy