खुशी में मातम : मुखिया,उपसरपंच और वार्ड सदस्य की एक साथ मौत,पूरे पंचायत में मचा हड़कंप..

Edited By:  |
Reported By:
Death of mukhiya, deputy sarpanch and ward member together, created panic in the entire panchayat. Death of mukhiya, deputy sarpanch and ward member together, created panic in the entire panchayat.

SASARAM:- बड़ी खबर बिहार के रोहतास जिले से है, जहां एक मुखिया एवं उपसरपंच समेत तीन की मौत हो गयी है जबकि चार लोग घायल हैं.यह मौत एक हादसे की वजह से हुई है.


मिल जानकारी के अनुसार रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के योगियां - दिनारा पथ पर सेमरी पुल के नदी में स्कार्पियो पलटने से मुखिया समेत तीन की मौत हो गई है।मृतकों में बीसी कला पंचायत के मुखिया उमेश पासवान,उप सरपंच बिपिन बिहारी गोस्वामी तथा वार्ड सदस्य महेंद्र पाल शामिल हैं जबकि घटना में चार अन्य सवार घायल है।बताते है कि तेज रफ्तार स्कार्पियो पुल पर चढ़ने के क्रम में नदी में जा गिरी, जिससे उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मौके पर जुटे ग्रामीणों द्वारा बड़ी मशक्कत के बाद तीनों शवों को नदी से बाहर निकाला गया है।


परिजनों ने बताया कि मुखिया उमेश पासवान अपने दो सहयोगियों के साथ स्कार्पियो से किसी शादी समारोह में शामिल होने दिनारा की तरफ जा रहे थे। इस क्रम में स्कार्पियो जैसे ही कंचन नदी के सेमरी पुल पर के समीप पहुंची, पुल पर चढ़ने के क्रम में चालक का संतुलन बिगड़ने के कारण बेकाबू स्कार्पियो नदी जा गिरी। स्कार्पियो गिरने की सूचना से बड़ी संख्या में ग्रामीण पुल पर जामा हो गए। शवों को बाहर निकाला गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू की । मुखिया के परिजनों को सुचना दी गई है। मौत की सूचना से मुखिया के घर कोहराम मच गया है। दिनारा थानाध्यक्ष ने घटना कि पुष्टि करते हुए बताया कि एक दुखद घटना हुई है जिसमें कई लोगों का जान चली गयी है.



Copy