भभुआ में दो पक्षों में भिड़ंत : ताजिया जुलूस के दौरान दो पक्षों में भिड़ंत, डीएम-एसपी ने संभाला मोर्चा, लोगों से अफवाहों पर ध्यान ना देने की अपील

Edited By:  |
Reported By:
Clash between two parties during Tajia procession, DM-SP took charge, appeals people not to pay attention to rumors Clash between two parties during Tajia procession, DM-SP took charge, appeals people not to pay attention to rumors

Desk: कैमूर जिले के भभुआ शहर के एकता चौक पर ताजिया जुलूस के दौरान दो पक्षों में हुई झड़प के बाद डीएम और एसपी ने मोर्चा संभाला और माहौल को शांत कराया। दोनों पक्षों के लोगों के साथ वार्ता कर स्थिति संभाल ली गई। शांतिपूर्वक माहौल में ताजिया का विसर्जन कराया गया। फिलहाल स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। डीएम-एसपी ने लोगों से अफवाहों से बचने का अपील करते हुए कहा है कि जो भी उपद्रवी और शरारती तत्व हैं उन्हें कहीं से भी बख्शा नहीं जाएगा। जिन्होंने माहौल खराब किया है उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ड्रोन कैमरा सीसीटीवी फुटेज सभी चीजों को खंगालते हुए टीम बनाकर करवाई होगी।

कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया3क्युआरटी टीम के अलावा170बल लगाया गया है। उपद्रवी तत्वों के द्वारा माहौल को बिगाड़ने का प्रयास किया गया था। मौके पर मौजूद पुलिस बल के द्वारा उनके मंसूबे पर पानी फेर दिया गया है । पूरे घटनाक्रम की वीडियो रिकॉर्डिंग कराई जा रही है, ड्रोन कैमरा सीसीटीवी फुटेज सहित काफी फुटेज है। किसी भी उपद्रवियों को बख्शा नहीं जाएगा, अभी पूरी तरह स्थिति सामान्य और कंट्रोल में है। आम लोगों से अपील है कि बहुत सारे वीडियो बहुत से अफवाह फैलाई जाएगी इस पर ध्यान नहीं देना है। क्योंकि कुछ उपद्रवी तंत्र ऐसे माहौल में सक्रिय हो जाते हैं, ध्यान ना दें कोई भी दिक्कत हो पुलिस वालों से संपर्क करें।

वहीं जिलाधिकारी सावन कुमार ने बताया कि भभुआ के शिओ चौक से शांतिपूर्वक ताजिया का जुलूस निकाला जा रहा था तभी कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा व्यवधान डालने का प्रयास किया गया। पुलिस बल की तत्परता से हमने स्थिति को तुरंत कंट्रोल कर लिया, ताजिया को शांतिपूर्वक निकलवा कर विसर्जन करा दिया गया है। स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। कैमूर की जनता से अपील करना चाहते हैं किसी प्रकार के अफवाह पर ध्यान नहीं दें, जो भी वीडियो फुटेज प्राप्त हो रहे हैं सीसीटीवी फुटेज भी है ड्रोन कैमरा सभी को देखते हुए कार्रवाई की जाएगी। अभी माहौल को शांतिपूर्ण बनाया जा रहा है। एक टीम गठित कर फुटेज के आधार पर चयनित करते हुए कार्रवाई की जाएगी।


Copy