दारोगा शहीद : जमुई में हत्या की वारदात,वैशाली में चीत्कार..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING Sub Inspector martyred in Jamui. Outcry in Vaishali BREAKING Sub Inspector martyred in Jamui. Outcry in Vaishali

HAJIPUR:-बिहार के जमुई में बालू तस्कर ने अपने ट्रैक्टर से कुचल कर गरही थाना में अपर थानाध्यक्ष सब-इंस्पेक्टर प्रभात रंजन की हत्या कर दी है.इस हत्या की चीत्कार जमुई जिले से वैशाली जिले तक सुनाई पड़ रही है.


मृतक दारोगा प्रभात रंजन वैशाली जिला के बलिगांव थाना के खुवाजपुर गाँव के रहने वाला थे।वे 2018 बैच के सब-इंस्पेक्टर थे और काम के प्रति काफी कर्मठ माने जाते थे.उनके निधन से जहां जुमई पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है वहीं वैशाली स्थित प्रभात रंजन के घर मे चीत्कार मचा है.परिजनों का रो-रोकर बुला हाल है.


बताते चलें कि जमुई जिले के गरही थाना क्षेत्र में बालू तस्करों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.गरही थाना के चनरवर पूल के पास अपर थानाध्यक्ष प्रभात रंजन की बालू तस्कर ट्रैक्टर चालक ने कुचल दिया।इसके साथ ही होम गार्ड जवान राजेश कुमार शाह को कुचलने का प्रयास किया गया जिसमें वे गंभीर से घायल हो गए है और उनका इलाज एक निजी क्लीनिक में चल रहा है।


पुलिस अधिकारी ने बताया कि आज सुबह गस्त के दौरान बालू ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया गया। जिसके बाद बालू ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर से प्रभात रंजन और उनके साथ राजेश कुमार शाह को रौंदते हुए भाग गया। मामले की सूचना मिलते ही गरही थाना प्रभारी अमरेश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और तुरंत बेहतर इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा जहा डॉक्टर ने अपर थाना प्रभारी प्रभात रंजन को मृत घोषित कर दिया। वही होम गार्ड जवान राजेश कुमार गंभीर रूप से घायल है।


Copy