Big Breaking News : PM Modi के दौरे से पहले आतंकी संगठन का सदस्य गिरफ्तार, बिहार के मुजफ्फरपुर में बड़ी कार्रवाई

Edited By:  |
Reported By:
Big Breaking News: Before PM Modi's visit, member of terrorist organization arrested, major action in Muzaffarpur, Bihar Big Breaking News: Before PM Modi's visit, member of terrorist organization arrested, major action in Muzaffarpur, Bihar

मुजफ्फरपुर : लोकसभा चुनाव का माहौल है. पुलिस पुरी तरह अलर्ट है. अगामी 13 मई के पताही मैदान में नरेंद्र मोदी एक बड़ा सभा का आयोजन करने वाले हैं. इस बीच मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां आतंकी संगठन का एक सदस्य पकड़ा गया है. यह गिरफ्तारी सकरा इलाके के चक अब्दुल्ला गांव से की गई है. गिरफ्तार पाकिस्तानी संगठन का सदस्य है, जिसकी पहचान मोहम्मद अली के रूप में हुई हैं. वो नेपाल का रहने वाला है. किसी काम को लेकर अपने नानी के यहां आया था. शिकायत के बाद सुरत और गुजरात की पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी.

दरअसल मोहम्मद अली के मुजफ्फरपुर आने की भनक क्राइम ब्रांच को लग गई थी. इसके बाद छापेमारी कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आपको बतादे मोहम्मद अली को शहनाज के नाम से जाना जाता है. वह उन्माद और दंगा फैलाने वाला मैटेरियल सोशल मीडिया पर डालता था. कट्टरपंथी विचार वाले पोस्ट तो कभी बीजेपी के पोस्टों पर आपत्तिजनक पोस्ट करता था. यहां तक की वो देवी देवताओं की नग्न तस्वीर वाट्सएप ग्रुपमें डालकर धार्मिद उन्माद फैलाने की कोशिश करता था.

यही नहीं मोहम्मद अली बीजेपी प्रवक्ता नुपूर शर्मा उपदेश राणा को जान से मारने की धमकी भी दी थी. मौलाना की गिरफ्तारी के बाद मामले का खुलासा हुआ. वहीं उसी के निशान देही पर क्राइम ब्रांच स्पेशल टीम की छापेमारी हुई और जहां से आतंकी संगठन से जुड़े एक सदस्य को गिरफ्तार किया गया. इसके बाद मुजफ्फरपुर कोर्ट में पेशी हुई और उसे ट्रांजिट रिमांड पर क्राइम ब्रांच के स्पेशल टीम सूरत ले गई.


Copy