भाजपा में शामिल सांसद गीता कोड़ा लौटे अपने क्षेत्र : चाईबासा में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

Edited By:  |
bhajpa mai shamil sansad gita koda laute apne chhetra bhajpa mai shamil sansad gita koda laute apne chhetra

चाईबासा : सांसद गीता कोड़ा भाजपा में शामिल होने के बाद पति मधु कोड़ा के साथ अपने क्षेत्र लौटे. भाजपा कार्यकर्ता और उनके समर्थकों ने क्षेत्र में गर्म जोशी के उनका स्वागत किया.

सबसे पहले बंदगांव में कोड़ा दंपति का भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. यहां पर पूर्व विधायक शशि भूषण सामाड भाजपा नेता विजय मेलगाडी समेत कार्यकर्ताओं की टीम द्वारा यहां पर स्वागत किया गया. यहां से बंदगांव प्रखंड घाटी के नीचे भी कराईकेला और चक्रधरपुर में भी जगह-जगह स्वागत हुआ.

सांसद गीता कोड़ा ने चक्रधरपुर में भगवान बिरसा मुंडा के प्रतिमा पर माल्यार्पण किए. यहां पर भाजपा युवा नेता रूपेश साव परमेंद्र देवेन मंडल राकेश रंजन एवं कार्यकर्ता और उनके समर्थक मौजूद थे. इसके बाद चक्रधरपुर भगत सिंह चौक और पवन चौक में भी कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार ढंग से स्वागत किया. यहां जिला भाजपा अध्यक्ष संजय पांडेय भाजपा के वरिष्ट नेता अशोक सारंगी समेत काफी सांख्य में पार्टी कार्यकर्ता शामिल थे. इस दौरान सांसद गीता कोड़ा ने कहा कि इस बार झारखंड के सभी 14 लोकसभा सीटों पर पार्टी प्रत्याशियों की जीत होगी. उन्होंने यह भी कहा कि जिस प्रकार से कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया उसके लिए सभी को वे धन्यवाद देते हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार देश विकास की राह पर है. आने वाले समय में केंद्र में 400 पार आंकड़े के साथ केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी.

भाजपा में शामिल होने के बाद लौटी सिंहभूम की सांसद गीता कोड़ा नें प्रेस वार्ता कर राज्य के गठबंधन सरकार पर बरसी. वहीं कहा कि देश का विकास मोदी के नेतृत्व में संभव है. कहा कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए केंद्र से कई निर्देश मिले जिस पर कार्य करना है. सांसद गीता कोड़ा ने कहा कि विकसित भारत मोदी की गारंटी इसके माध्यम से विकसित भारत संकल्प के लिए आम जनों का सुझाव आमजन के साथ साथ प्रोफेशनल महिला, पुरूष और विद्यार्थी हर किसी का सुझाव सीधे मोदी को देने के लिए ये कार्यक्रम लाया गया है. पिछले 10 वर्षो में कई कार्य किये हैं मोदी के नेतृत्व में भारत ही नहीं देश विदेश में भी मोदी जी के कार्यो को लोहा माना है. उसका उदाहरण कई एक नहीं है. कई एक ऐसी योजनाएं हैं जिनके बारे में हम आप सोच भी नहीं सकतें हैं. जिनके बारे हम बात नहीं कर पातें हैं. वैसे लोगों तक भी योजना के माध्यम से मोदी पहुंच बनाई है. चाहे वो झारखंड के परिवेश में अगर बात करें तो झारखंड में एक बड़ी आबादी बेरोजगार है और बाहार पलायन करने को विवश है. मोदी जी ने युवाओं के स्टाटप के साथ कई योजनाओं का संचालन किया है और लोग उसका लाभ ले रही है. आज एक बड़ी आबादी छोटे छोटे दुकान खोल कर छोटे व्यापार कर उसका लाभ ले रहे हैं.


Copy