भागलपुर में चलती स्कूल वैन में लगी आग : धू धू कर जली वैन, चालक ने सूझबुझ से बचाई जान, आग पर पाया गया काबू

Edited By:  |
Reported By:
bhagalpur mai chalti school van mai lagi aag bhagalpur mai chalti school van mai lagi aag

भागलपुर : बड़ी खबर भागलपुर से जहां नवगछिया के विक्रमशिला पहुंच पथ पर परबत्ता थाना क्षेत्र के गरैया गांव में चलती स्कूल वैन में अचानक आग लग गई. आग लगने से राहगीरों में भगदड़ मच गई. पुलिस और अग्निशमन की टीम मौके पर पहुंच कर आग बुझाई. वैसे जानमाल की कोई नुकसान नहीं पहुंची है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नवगछिया से भागलपुर की ओर जा रही कार में अचानक आग लग गई. ड्राइवर ने किसी तरह अपनी सूझबूझ से कार को सड़क के किनारे कर कूद कर अपनी जान बचाई.

बताया जा रहा है कि कार नवगछिया के प्रेसिडेंसी इंटरनेशनल स्कूल की थी. जानकारी के मुताबिक कार में स्कूल के बच्चे मौजूद नहीं थे. स्कूल की गाड़ी को नवगछिया से भागलपुर जाना था लेकिन बीच रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गया. कार चालक के मुताबिक इंजन से पहले धुआं निकला.इसके बाद जब तक कुछ समझ पाते तब तक आग चारों तरफ से लग चुकी थी. किसी तरह गाड़ी को साइड कर अपना जान बचाई. हालांकि इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई. फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची और घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया .

मुख्य मार्ग पर अन्य वाहनों पर की परिचालन पर रोक

नवगछिया के विक्रमशिला पहुंच पथ पर हुए हादसे के बाद पुलिस ने अन्य वाहनों के परिचालन पर रोक लगा दिया है. हादसे के शिकार हुए कार को किसी तरह पुलिस आग बुझाने में कामयाबी हासिल की. हालांकि आवाजाही में लोगों की समस्या उत्पन्न हो गई है. जाम की समस्या बनी हुई है.


Copy