बड़ी सफलता : पलामू पुलिस ने बड़ी मात्रा में अफीम के साथ तस्कर को दबोचा

Edited By:  |
badi safalta badi safalta

पलामू : बड़ी खबर पलामू से जहां पांकी पुलिस ने मंगलवार को छापेमारी कर पांकी प्रखंड के केकरगढ़ गांव से4किलो अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है.

मामले मेंप्रशिक्षु आईपीएस गौरव गोस्वामी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार झा ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को बताया कि26मार्च को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि पांकी थाना क्षेत्र अंतर्गत केकरगढ़ स्थित रामदेव यादव एवं उनके पुत्र विकास यादव के द्वारा अवैध पोस्ते की खेती कर परिष्करण कर अफीम का संग्रहण अपने घर में किए हुए हैं और उसकी बिक्री करने वाले हैं. इस सूचना पर पुलिस अधीक्षक के द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार झा के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया गया. छापेमारी दल के द्वारा ग्राम के केकरगगढ़ स्थित रामदेव यादव के घर पर विधिवत छापेमारी की गई जहां छापेमारी के क्रम में रामदेव यादव के घर से करीब4किलो अफीम बरामद की गई.रामदेव यादव एवं उनके पुत्र के द्वारा अधिक मुनाफा कमाने के उद्देश्य से ग्राम केकरगढ़ के वन भूमि में अवैध रूप से पोस्ते की खेती की गई थी जिसका परिष्करण कर अफीम बनाया गया था. बरामद अफीम की अंतरराष्ट्रीय मूल्य करीब20लाख रुपए आंकी जा सकती है.

मामले में पांकी थाना कांड संख्या 34/2024 विभिन्न धाराओं के साथ एनडीपीएस एक्ट के तहत कांड दर्ज करते हुए रामदेव यादव को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. आपको बता दें कि इसके पूर्व रामदेव यादव अफीम की खरीद बिक्री के आरोप में बालूमाथ थाने लातेहार से जेल भी जा चुके हैं. छापेमारी दल में पांकी थाना की पुलिस के कई जवान शामिल थे.


Copy