आनन्द मोहन ने किया सरेंडर : 15 दिनों की पैरोल खत्म, सहरसा मंडल कारा पहुंचे बाहुबली

Edited By:  |
Reported By:
anand mohan ne kiya jail me surrendar anand mohan ne kiya jail me surrendar

सहरसा : बड़ी खबर है सहरसा से जहां मंडल कारा जेल में आनन्द मोहन ने सरेंडर कर दिया है। 15 दिनों की पैरोल खत्म होने के बाद वापस जेल पहुंचे बाहुबली। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था चुस्त दुरुस्त दिखाई दी। बता दें कि कि राज्य सरकार की ओर से स्थायी रिहाई का आदेश जारी हो चूका है। बाहुबली आनंद मोहन समेत 27 कैदी रिहा होंगे।

आनंद मोहन बेटे की सगाई के लिए 15 दिनों की पैरोल पर आए थे। 25 अप्रैल को उनकी पैरोल खत्म हो गई है। बुधवार को वह जेल में जाकर पैरोल सरेंडर कर दिया है। इसके बाद उनकी रिहाई की प्रक्रिया शुरू होगी। बाहुबली नेता आनंद मोहन की रिहाई का काउंटडाउन अब शुरू हो चुका है। बता दें कि गोपालगंज के डीएम जी कृष्णैया की 4 दिसंबर 1994 को मुजफ्फरपुर में हत्या हुई थी। इस हत्याकांड में आनंद मोहन को अक्टूबर 2007 में उम्रकैद की सजा हुई थी। तब से वे जेल में हैं। जेल मैन्युअल के मुताबिक, उन्हें 14 साल की सजा पूरी करने के बाद परिहार मिल सकता था, लेकिन 2007 में जेल मैन्युअल में एक बदलाव की वजह से वे बाहर नहीं आ पा रहे थे।

अब बिहार सरकार ने जेल से बाहर निकालने के लिए नियम बदल दिए हैं। इसके बाद आनंद मोहन समेत 27 लोगों को सोमवार को रिहाई के आदेश जारी कर दिया गया।


Copy