BREAKING NEWS : नशे की हालत में उत्पाद पुलिस ने किया गिरफ्तार,तो युवक ने उठा लिया बड़ा कदम..

Edited By:  |
Reported By:
When the police arrested him while drunk, the young man took a big step When the police arrested him while drunk, the young man took a big step

MUNGER- नशे की हालत में गिरफ्तार युवक ने आत्मघाती कदम उठा लिया और हाजत में ही गमछा का फंदा बनाकर अपनी जीवनलीला ख्तम कर ली.युवक के हाजत में हुई मौत से उत्पाद विभाग में हड़कंप मचा गया क्योंकि उत्पाद विभाग की पुलिस ही उसे गिरफ्तार करके हाजत में रखी हुई थी.उसे हवेली खड़गपुर अनुमंडल रोड से नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया था।


मिली जानकारी के अनुसार मुंगेर के तारापुर पुलिस के द्वारा खड़गपुर अनुमंडल रोड से शराब के नशे में चार और दो शराब बेचने वाले को गिरफ्तार किया गया था। जिसे मुंगेर सदर अस्पताल में मेडिकल करवाया गया। जिसमे शराब पीने की पुष्टि हुई पुष्टि होने के बाद सभी को मुंगेर उत्पाद थाना के हाजत में बंद कर आगे की कार्रवाई में जुट गई थी। आधी रात 2 बजे हाजत में बंद अन्य बंदियों ने आवाज लगाकर उत्पाद विभाग के कर्मियों को बताया की एक बंदी अमन कुमार जो की शौचालय गया था पर काफी देर से वह दरवाजा नहीं खोल रहा है। जिसके बाद उत्पाद इंस्पेक्टर सुमन कुमार ने अन्य कर्मियों से हाजत का दरवाजा तोड़वाया तो युवक अमन ने शौचालय की खिड़की में गमछा की मदद से खुद को फांसी लगा कर लटका हुआ मिला । जिसे तत्काल गमछा कटवाकर कर्मियों के द्वारा सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । युवक की मौत के बाद पूरे उत्पाद विभाग में खलबली मच गई.


मृत युवक 22 वर्षीय अमन कुमार सहायक थाना शामपुर के बागेश्वरी गांव के रहने वाले है और बीती रात तारापुर पुलिस के द्वारा उसे नशे की हालत में पकड़ा था। इस मामले में उत्पाद इंस्पेक्टर सुमन कुमार ने बताया की जिले के दो जगहों पर उत्पाद थाना बना है एक मुंगेर और दूसरा तारापुर में है। पर तारापुर भवन में अभी कई सुविधा नहीं है जिस कारण तारापुर उत्पाद पुलिस के द्वारा पकड़े शराबियों को मुंगेर उत्पाद थाना के हाजत में रखा गया था, पर देर रात्रि एक बंदी अमन ने हाजत के शौचालय में फांसी लगा खुदकुशी कर ली है। जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। इस बात की सूचना मृतक के परिजनों को भी दे दी गई है ।



Copy