बड़बोले विधायक के फिर बिगड़े बोल ! : भागलपुर में बूलो मंडल के लिये ये क्या-क्या बोल गये गोपाल मंडल ?

Edited By:  |
Reported By:
What did Gopal Mandal say for Bulo Mandal in Bhagalpur What did Gopal Mandal say for Bulo Mandal in Bhagalpur

भागलपुर : गोपालपुर से विधायक हैं गोपाल मंडल. इन्हे बड़बोले विधायक की संज्ञा दी जाती है. इनकी जुबान ही ऐसी है. जब भी जुबान से कुछ निकला, तो हंगामा होना तय. इनके बयान ही ऐसे होते हैं. कभी विपक्ष पर कटाक्ष करते हैं. तो कभी अपनी पार्टी और नेताओं के बारे में ऐसा कुछ बोल जाते हैं, जिससे बवाल खड़ा हो जाते हैं. गोपाल मंडल ने एक बार फिर अपना जुबान खोला है. इस बार भी उन्होंने अपनी ही पार्टी के नेताओं के बारे में प्रतिक्रिया दी है. साथ ही उन्होंने यहां तक कह दिया कि सांसद और विधायक वो बनाते हैं.

दरअसल नीतीश कुमार के बड़बोले विधायक के एक बयान पर फिर बवाल मचा है. गोपाल मंडल ने दावा किया है कि गोपालपुर में सिर्फ गोपाल मंडल ही रहेगा. बूलो मंडल तो सठिया गये हैं. वो जिंदा लाश हैं. साथ ही गोपाल मंडल ने कहा कि वो एक राजनीतिक ज्योतिषी हैं. कितनों को उन्होंने सांसद बनाया है.

विधायक गोपाल मंडल ने खुद को राजनीतिक ज्योतिषी बताया हुए है कि हमको पता है क्या होने वाला है. राजद से जदयू में आए पूर्व सांसद बूलो मंडल पर कहा कि वो सठिया गए हैं. वो राजद से जदयू में शामिल हुए. भागलपुर के पूर्व सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल को विधानसभा में गोपालपुर से टिकट मिलने की बात पूछने पर तिलमिला गए. गोपालपुर विधानसभा के विधायक गोपाल मंडल का दावा है है गोपालपुर में सिर्फ गोपाल मंडल का ही रजिस्टर्ड टिकट है. हम ही लड़ेंगे. साथ ही कहा कि RJD से जेडीयू में आने के बाद हो डेड हो गये हैं. उनका वैल्यू घट गया है. चुनाव प्रचार में कहीं जाने पर लोग उन्हे कुर्सी नहीं देते हैं. साथ ही कहा कि बुलो मंडल कोई राष्ट्रीय प्रवक्ता थेड़े ही है, जो उके पार्टी बदलने से कोई प्रभाव पड़ेगा, राजद से जदयू में आने पर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है.


Copy