लोग परेशान : पूर्णियां में बढ रही है चोरी और छिनतई की घटना,पुलिस गश्ती पर उठ रहे सवाल..

Edited By:  |
The incidents of theft and snatching are increasing in Purnia, questions are being raised on police patrolling. The incidents of theft and snatching are increasing in Purnia, questions are being raised on police patrolling.

PURNIA:-खबर पूर्णिया से है,जहां के लोग इन दिनों चोरी के घटना से परेशान है. नए एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा के लिए बढ़ती चोरी की घटना एक चुनौती बनी हुई है.ऐसा कोई दिन नही होता है,जहां चोरी की घटना नहीं हो रही है,पर पुलिस बाद में सिर्फ डंडा पीटने का काम कर रही है.


बताते चले कि चोरी की घटना शहर में लगातार बढ़ते ही जा रही है। चाहे वो बंद घर में हो या बाइक हो । ताजा मामला के.हॉट थाना क्षेत्र का है जहां चोरो ने बन्द घर को शिकार बनाया ,गृह स्वामी के अनुपस्थिति में लाखों रुपया के समान को लेकर चंपत हो गया चोर, और पुलिस मुकदर्शक बनी रह गयी , वही आम लोगों में अपराधियों का भय इतना है कि सड़क पर चलते ही पर्स हो या बैग जबतदस्ती छीन कर भाग खड़े हो रहे है । वही सदर थाना क्षेत्र में भी चोरो का तांडव जारी है जहां संजय झा नामक गृह स्वामी के घर को तोड़ कर लाखो की चोरी चोरो ने कर लिया ।यहां तक अब चोर चार पहिया वाहन पर भी हाथ साफ करने लगे है ।इधर कुछ दिनों से शहर के कोई ना कोई थाना क्षेत्र में चोर बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दे रहा है ।

सबसे ज्यादा पूर्णिया के सदर थाना क्षेत्र , खजांची हाट थाना क्षेत्र और सहायक खजांची हाट थाना क्षेत्र में चोरी की घटना हो रही है । मगर पुलिस प्रशासन चोरी की घटना पर लगाम लगाने में असफल साबित हो रही है । बताते चले कि शहर के भीड़ भाड़ इलाके से प्रतिदिन बाइक की चोरी हो रही है । वहीं कुछ दिन पहले सदर थाना क्षेत्र के गुलाबबाग में घर के आगे से थार गाड़ी की चोरी कर ली गई थी । वहीं बात करे बंद घरों की तो मरंगा थाना क्षेत्र में बंद घर में चोरों ने ताला तोड़कर नगद समेत लगभग तेरह लाख की आभूषण की चोरी कर ली गई । हालांकि सदर थाना पुलिस ने 2 मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार किया जिससे 3 चोरी की गई मोटरसाइकिल को जब्त किया गया । पूर्णिया पुलिस के सदर डीएसपी पुष्कर कुमार का कहना है रात्रि गस्ती को शहर में बढ़ाया जा रहा है ऐसे बन्द घर के गृह स्वामी घर को बंद कर के बाहर जा रहे है तो अपने नजदीकी थाना को सूचना अवश्य दे ।


Copy