अजब-गजब रिश्ते : घर से शुरू हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा कोर्ट तक जा पहुंचा,पहले पति-पत्नी और फिर ससुर-दमाद में भिड़त

Edited By:  |
Reported By:
The high voltage drama between husband and wife started at home and reached the court. The high voltage drama between husband and wife started at home and reached the court.

JAMUI:-घर से शुरू हुआ पति-पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा कोर्ट तक पहुंच गया..यहां तारीख पर पहुंचे पति-पत्नी आपस में कोर्ट परिसर में भिड़ गए.जब पत्नी कमजोर पड़ने लगी तो उसके पिता ने मोर्चा संभाला और फिर सुसर-दामाद के बीच लठमार होने लगी.ससुर अपने दामाद को पकड़ कर थाने ले जाने लगा, पर रास्ते में दमाद किसी तरह ससुर के चंगुल से खुद को छुड़ाकर फरार हो गया.


यह मामला है जमुई कोर्ट परिसर का... ससुर गोलू दास ने बताया कि वह अपनी पुत्री अंजू कुमारी की शादी लक्ष्मीपुर प्रखंड के साकल गांव में विपिन कुमार से की थी। शादी के कुछ दिनों तक ठीक-ठाक रहा पर कुछ दिनों के बाद विपिन कुमार के द्वारा उनकी पुत्री अंजू कुमारी को प्रताड़ित किया जाने लगा। दहेज की मांग की जाने लगी और इसे पूरा नहीं करने पर बेरहमी से मारपीट किया जाने लगा.


इस प्रताड़ना से तंग आकर उनकी बेटी ने फैमिली कोर्ट में दहेज प्रताड़ना को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया था.इस केस में तारीख पर दोनो पक्ष कोर्ट पहुंचे हुए थे.इसी दौरान उनके दामाद विपिन कुमार के द्वारा उनकी पुत्री अंजू कुमारी के साथ कोर्ट परिसर में ही बेरहमी से मारपीट किया जाने लगा और उनकी पुत्री को नहीं रखने और जान मारने की धमकी देने लगा। इस वजह से कोर्ट परिसर में ही विवाद हो गया.वे चाहते हैं कि उनका दामाद मेरी बेटी को सही तरह से अपने साथ रखे.

वहीं अधिवक्ता आलोक कुमार ने बताया कि फैमिली कोर्ट में दहेज प्रथा का केस लड़की पक्ष के द्वारा किया गया था और लड़का पक्ष ने लड़की को अपने साथ रखने का प्रस्ताव कोर्ट में रखा था। तारीख पर जब दोनों पहुंचे तो आमने-सामने होने के बाद पहले पति-पत्नी के बीच झड़प हो गई और फिर इसमें परिवार के अन्य लोग शामिल हो गए जिसकी वजह से मारपीट हो गई। फिलहाल किसी तरह मामला को शांत करा दिया गया है।


Copy