दरिंदा बना ससुर : मामूली विवाद में प्रेग्नेंट बहुरानी को धारदार हथियार से काट डाला...

Edited By:  |
Reported By:
sasur became a beast, cut pregnant bahurani with a sharp weapon in a minor dispute sasur became a beast, cut pregnant bahurani with a sharp weapon in a minor dispute

JAMUI:-बड़ी खबर जमुई से है जहां घर की बहुरानी को सास-ससुर ने मिलकर धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी है.जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है.यह वारदात जमुई जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र के कुंधूर गांव की है.


मिली जानकारी के अनुसार संगीता नामक महिला को उसके सास,ससुर ने मिलकर धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया। महिला की हत्या घर के आंगन में किया गया।हत्या के बाद मौके से ससुर सुरेंद्र यादव फरार हो गया।वही पुलिस ने सास प्रेमा देवी को भागते हुए पकड़ हिरासत में लिया है.महिला की हत्या की सूचना मिलने पर गिद्धौर थानाध्यक्ष बृजभूषण कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


घटना के बारे में महिला के पति त्रिवेणी यादव ने बताया कि हम चंडीगढ़ में मजदूरी करते है।इन दिनों में हम घर आये हुए हैं.सुबह हम शौच के लिए नदी गए तो देखा कि मेरे पापा कट्टा लेकर दौड़ रहे थे।मंझली मम्मी ने बोला की वह संगीता को काट कर भाग रहे हैं. हम पापा के पीछे दौड़े,पर वे कट्टा लेकर फरार हो गए.मेरी मम्मी और पापा ने मेरी पत्नी संगीता को काट दिया है।त्रिवेणी ने कहा कि पहले से कोई विवाद नही था।मां-पिता ने हमलोगो को अलग कर दिया था।पापा सत्संगी थे और हमलोग काली मां का पूजा करते है,जिसका वो विरोध करते थे.उनकी शादी संगीता के साथ 2017 में हुई थी और अभी वह दो महीने की प्रेगनेंट थी.पहले से डेढ साल का लड़का भी है.


इधर हत्या की सूचना के बाद मृतका के मायके वाले भी पहुंचे और मृतकका के पति त्रिवेणी और उसके चचेरे भाई की पिटाई कर दी.दोनो किसी तरह भीड़ से बचा कर थाने ले जाया गया।वहीं मृतका के सास ने भी स्वीकार किया कि उनके पति यानी संगीता के ससुर ने विवाद की वजह से काट कर हत्या कर दी.


Copy