बढ़ाया मान : राजमिस्त्री की बेटी जूही ने इण्डिया ओपन इंटर नेशनल कराटे चैंपियनशिप में जीते कई स्वर्ण

Edited By:  |
Reported By:
rajmistris daughter juhi won many gold in india open international karate championship rajmistris daughter juhi won many gold in india open international karate championship

JAMUI:- सिमुलतला की बेटियां जमुई जिले का नाम लगातार रोशन कर रही है.यहां की 9 वर्षीय जूही ने 4 अगस्त से लेकर 6 अगस्त तक दिल्ली के तालकटोरा इनडोर स्टेडियम में आयोजित इण्डिया ओपन इंटर नेशनल कराटे चैंपियनशिप में डबल स्वर्ण पदक जीतकर राज्य और देश का नाम रौशन किया है। इस प्रतियोगिता में तीन देशों ने हिस्सा लिया।



भारत नेपाल और भूटान तीनों देशों को मिलाकर लगभग 15सौ से अधिक खिलाड़ियों ने भाग लिया। जिसमे जूही ने भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए अपने नौ और दस के आयु वर्ग में कई स्वर्ण पदक और कुमेते में स्वर्ण पदक हासिल किया जूही ने अपने नाम कई स्वर्ण पदक किया। वहीं जूही ने दोनों देशों को हराया .जूही जयपुर के द पैलेस स्कूल की पांचवी क्लास की छात्रा है। जूही के कोच निर्मल बोहरा और मोहन श्रेष्ठ जूही की इस जीत से काफी खुश हैं।


बताते चलें कि जूही के पिता राजमिस्त्री का काम कर के अपना जीवन यापन कर रहे हैं।उन्होंने अपनी गरीबी हालत को जूझते हुए अपनी बेटी जूही को कराटे सीखने का काम करवाया और आज जूही अपने प्रदर्शन से पने परिवार के साथ ही इलाके और देश का नाम रौशन कर रही है.


Copy