पलामू में डबल मर्डर का खुलासा : पुलिस ने मामले में 3 आरोपी युवकों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
palamu mai dubble murder ka khulasa palamu mai dubble murder ka khulasa

पलामू : बड़ी खबर पलामू से है जहां पुलिस ने पूर्व कांग्रेस नेता राजमोहन पोलू और बिजली मिस्त्री हत्याकांड मामले में 3 लोगों को अरेस्ट कर लिया है. जमीनी विवाद में 2 लोगों की हत्या हुई थी.

मामले में पलामू एसपी रिषमा रमेशन ने प्रेस वार्ता कर बताया कि जमीनी विवाद में हत्या की गई थी. दरअसल चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर में 27 मार्च को पूर्व कांग्रेस नेता राजमोहन पोलू और एक बिजली मिस्त्री राकेश दास का शव मिला था.शव के पास से पुलिस को हथियार का टूटा हुआ बट भी मिला था. पुलिस पूरे मामले का खुलासा करते हुए तीनों आरोपी रवि चंद्रवंशी, राहुल चंद्रवंशी और विशाल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या के पीछे का कारण है कि राजमोहन पोलू के साथ जमीनी विवाद चल रहा था और घटना के दिन बिजली का तार जोड़ने के दौरान रवि चंद्रवंशी, राहुल चंद्रवंशी और विशाल कुमार राजमोहन पोलू के साथ उलझ गए थे.इस दौरान डंडे से मारपीट हुई. वहीं राइफल के बट से राजमोहन पोलू के गर्दन में वार किया गया.जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं बिजली का काम करने आए बिजली मिस्त्री को भी इन लोगों ने हत्या कर दी. मामले का खुलासा एसपी रिशमा रमेशन ने प्रेस वार्ता कर की है. एसपी ने कहा कि गवाह छुपाने के लिए बिजली मिस्त्री की भी हत्या कर दी गई थी.


Copy