पलामू में अपराधियों ने महिला को मारी गोली : अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
palamu mai aparadhiyon ne mahila ko maari goli palamu mai aparadhiyon ne mahila ko maari goli

पलामू : बड़ी खबर पलामू से जहां मेदिनीनगर शहर के सद्दीक चौक के पास 2 अज्ञात लोगों ने महिला को गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद गंभीर हालत में महिला को एमएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर जांच में जुट गई है.


बताया जा रहा है कि महिला पलामू जिले के मेदिनीनगर के सद्दीक मंजिल चौक स्थित अपनी दुकान में बैठी हुई थी. इसी क्रम में दो युवक अचानक वहां पहुंच कर उसे गोली मार दी. गोली लगने के बाद महिला को गंभीर हालत में मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.जहां महिला को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया. परिजनों ने इलाज के लिए मेदिनीनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.


आपको बता दें कि बुधवार को वह अपनी दुकान में बैठी थी. इसी क्रम में दो युवक पहुंचे थे. एक युवक का भगवा गमछा से मुंह बंधा हुआ था जबकि दूसरे ने भी भगवा गमछा अपने गले में लपेटा हुआ था. दोनों ही युवक दुकान के अंदर दाखिल होने के साथ हथियार निकाली और गोली चलाई. गोली महिला की कनपट्टी में लगी है. सदर एसडीपीओ मणिभूषण प्रसाद ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है. अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है.

पूर्व में पति और बेटे का भी हो चुकी है हत्या

मृतका नमिता देवी पलामू के कई कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती थी. परिजनों ने पुलिस को बताया है कि कुछ लोगों के साथ उसका विवाद चल रहा था. परिजनों ने विवाद की जानकारी पुलिस को भी दी थी. मिली जानकारी के अनुसार जमीन को लेकर नमिता देवी का कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. कुछ वर्ष पहले उसके बेटे और पति की भी हत्या हुई थी. परिजनों ने पुलिस को बताया है कि कुछ दिनों से एक जमीन के मामले में तीन युवकों के साथ नमिता देवी का विवाद चल रहा था. दोनों युवक लगातार नमिता देवी पर जमीन के मामले को मैनेज करने का दबाव बना रहे थे. नमिता देवी के साथ उनकी बातचीत भी चल रही थी.


Copy