पलामू में अपराधी बेखौफ : अज्ञात अपराधियों ने चीनी व्यवसायी को मारी गोली, रिम्स रेफर

Edited By:  |
palamu mai aparadhi bakhof palamu mai aparadhi bakhof

पलामू : बड़ी खबर पलामू से जहां जिले के छत्तरपुर थाना क्षेत्र के छत्तरपुर बाजार में बाइकसवार अज्ञात अपराधियों ने एक व्यवसायी को गोली मारी है. घटना के बाद व्यवसायी को गंभीर हालत में MMCH अस्पताल भेजा गया. मेदिनीनगर के आशी लाइफ केयर अस्पताल में उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए व्यवसायी को रिम्स रांची रेफर कर दिया गया है. वहीं स्थानीय व्यवसायियों ने अपराधियों को गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार व्यवसायी शुभम कुमार कलेक्शन के लिए निकला हुआ था. इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार 3 अपराधियों ने व्यवसायी शुभम को गोली मारी . पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. छतरपुर के थाना प्रभारी शेखर कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. कारण स्पष्ट करने की कोशिश की जा रही है. अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी में पूरी टीम जुट गई है.

बताया जाता है कि हमलावरों की संख्या तीन थी. हमलावरों ने गोली मारने से पहले गाड़ी का शिशा उतरवाया, गोली मारी और हवाई फायर करते हुए जपला की तरफ भाग गए. घायल शख्स हरिहरगंज के व्यवसाई शंकर गुप्ता के बेटे बताये जा रहे हैं. इस घटना के बाद इलाके के व्यवसाईयों में दहशत व्याप्त है. लोगों ने हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की है. हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की भी चेतावनी दी है. वहीं स्थानीय व्यवसायियों ने सड़क जामकर अपराधियों को गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. व्यवसाईयों का कहना है कि जब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तब तक सड़क जाम रहेगा.


Copy