नक्सलियों के नापाक इरादे ध्वस्त : जमुई में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, बम किया डिफ्यूज

Edited By:  |
Reported By:
naksaliyon ke napak iraade dhwast naksaliyon ke napak iraade dhwast

जमुई : खबर है जमुई से जहां सुरक्षाबलों ने नक्सलियों के नापाक इरादों पर पानी फेर दिया है। सुरक्षाबलों ने जमुई के जंगल से भारी मात्रा में विस्फोटक को बरामद किया है। जिसके बाद अधिकारियों के निर्देश पर जवानों ने विस्फोटक को डिफ्यूज कर दिया है।


बताया जा रहा है कि जमुई पुलिस अधीक्षक और एससबी कमांडेंट को मिली गुप्त सूचना के आधार पर जिले के गरही थाना क्षेत्र के गिद्धेश्वर जंगल पहाड़ी क्षेत्र में नक्सलरोधी अभियान चलाकर 10 लोहे के पाइप बम प्रत्येक का वजन 9-10 किलोग्राम बरामद किया गया और सुरक्षाबलों के द्वारा जंगल म़े ही एसओपी का पालन करते हुऐ ध्वस्त कर दिया गया।


गुप्त सूचना मिलते ही उप कमांडेंट , सहायक कमांडेंट की अगुवाई में जमुई जिले के परासी , जन्मस्थान की एसएसबी जवानों के साथ गरही थानें की पुलिस सर्च अभियान चलाते हुऐ जिले के गरही थाना क्षेत्र के गिद्धेश्वर जंगल में पहुंची तो सुरक्षाबलों के द्वारा जंगल में Hide - Out का उदभेदन किया गया। इस दौरान ही नक्सलियों द्वारा सुरक्षाबलों को नुकासान पहुंचाने के उद्देश्य से छुपाकर रखा गया 10 लोहे का पाइप बम और आईईडी मिला जिसे एस ओपी का पालन करते हुऐ सुरक्षाबलों ने विस्फोट कर उड़ा दिया।


Copy