नये साल का जश्न साथ-साथ मनाने की योजना रही अधूरी : प्रेमिका से मिलने आये प्रेमी के साथ परिजनों ने कर दिया बड़ा कांड..

Edited By:  |
Reported By:
Murder of lover who came to meet girlfriend, dream of celebrating New Year together remains unfulfilled Murder of lover who came to meet girlfriend, dream of celebrating New Year together remains unfulfilled

JAMUI:-नये साल की खुशी से पहले प्रेमी युवक के साथ बड़ा कांड हो गया...प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी.हत्या की घटना के बाद प्रेमी यूवक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं पुलिस कथित प्रेमिका को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है.


यह घटना जमुई जिला के टाउन थाना क्षेत्र के महीसौरी मोहल्ले की है.मिली जानकारी के अनुसार देर रात रूपेश नामक एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गया था.दोनों अकेले में मिल रहे थे. इस दौरान युवक को लड़की के घरवालों ने रंगेहाथ पकड़ लिया और फिर पीटना शुरू कर दिया.इस पिटाई से युवक क रूपेश की मौत हो गयी.इस घटना को सूचना पुलिस को मिल गयी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को जब्त करिया है.वहीं की आरोपी फरार हो गये हैं .पुलिस कथित प्रेमिका से पुछताछ कर रही है.वहीं सूचना के बाद मृतक युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं.


इन्होंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी है.वहीं मीडिया से बात करते हुए मृतक रूपेश के पिता रंजीत शाह प्रेम प्रसंग के मामला होने से इंकार कर रहा है.रंजीत के अनुसार उसने डेढ़ लाख रुपए नगद कर्ज के रूप में दिए थे.उसी कर्ज को वापस लाने के भेजा था और फिर उसके बेटे की हत्या हो गयी है.पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है.मौके पर पहुंचे जमुई सदर डीएसपी सतीश सुमन ने बताया कि एक युवक का शव मिला है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा.



Copy