मचा कोहराम : लातेहार में तालाब से पिता, पुत्र और बेटी का शव बरामद, घटना से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
macha kohram macha kohram

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां बालूमाथ थानाक्षेत्र के आरा गांव में तालाब से बाइक में रस्सी से बंधा तीन लोगों का शव मिला है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. घटना से इलाके में सनसनी है.

परिजनों अनुसार तीन दिन पूर्व रविवार शाम 4 बजे विनोद उराँव अपने पुत्र अंकित और बेटी को लेकर मैक्लुस्कीगंज स्थित डॉनबॉस्को स्कूल में दाखिला दिलाने गया था. लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी जब विनोद उरांव से परिजनों की बातचीत नहीं हुई तब परिजनों ने सगे संबंधियों से जानकारी ली, किन्तु निराशा हाथ लगी. इसके बाद आसपास में खोजबीन शुरु किये. इसी दौरान गांव के बाहर तिलैयाटांड़ के नजदीक तालाब के पास लावारिस हालत में हेलमेट पड़ा मिला. संदेह होने पर परिजन समेत ग्रामीण तालाब में तलाशी लेने लगे. इसी क्रम में शव होने का आभास हुआ. इसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद तालाब से शव को बाहर किया गया. जहां बाइक में रस्सी से तीनों का शव बंधा मिला. इधर शव मिलने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. मृतकों में पिता विनोद उरांव, बारह वर्षीय बेटा अंकित और सात वर्षीय बेटी प्रिया के रूप में हुई है.

मामले को लेकर स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया. इसके बाद बालूमाथ एसडीपीओ आशुतोष कुमार सत्यम दलबल के साथ घटना स्थल पहुंच कर तफ्तीश आरंभ कर दी है. वहीं परिजनों का कहना कि तीनों लोगों की हत्या कर ठिकाना लगाने के खयाल से तालाब में डाल दिया गया . पुलिस सभी संभावित बिन्दुओं पर ध्यान केंद्रित कर तफ्तीश आरंभ कर दी है. बताते चलें कि मृतक विनोद मूलरूप से बालूमाथ थाना के आरा निवासी है जो CCL खलारी में पदस्थापित था.


Copy