पूर्णिया में 1.50 लाख की लूट : बैंक जा रहे शख्स को अपराधियों ने बनाया निशाना, छिनतई के दौरान मारी गोली

Edited By:  |
Reported By:
 Loot of Rs 1.50 lakh in Purnia Criminals targeted a person going to the bank, shot him during snatching  Loot of Rs 1.50 lakh in Purnia Criminals targeted a person going to the bank, shot him during snatching

पूर्णिया : खबर है पूर्णिया से जहां बैंक जा रहे फल विक्रेता के मुंशी को बदमाशों ने गोली मार कर उसके पास मौजूद रुपयों से भरे बैग को ले उड़े। बताया जा रहा है कि छिनतई के दौरान जब शख्स ने विरोध जताया तभी अपराधियों ने उस पर गोली चला दी। वहीं घटना के बाद घायल युवक को स्थानीय लोगों ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। इधर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

मामला पूर्णिया सदर थाना क्षेत्र के खुशकीबाग का बताया जा रहा है जहां रूपया कलेक्शन कर बैंक जमा करने जा रहे फल विक्रेता के मुंशी को बदमाशों ने गोली मार दिया। इस दौरान ही रूपया कलेक्शन का 1.50 लाख रूपया लूट कर फरार हो गए। घायल शख्स को इलाज के लिए पूर्णिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टर की देख रेख में इलाज जारी है।

घायल फल विक्रेता मुंशी की पहचान मोहमद इरफान के रूप में की गई। घटना के संबंध में घायल मुंशी मो इरफान ने बताया कि वो रूपया कलेक्शन कर गुलाबबाग बैंक जमा करने जा रहा था।जहां खुश्कीबाग ओवरब्रिज के नजदीक राहुल कुमार व निकेश कुमार नामक अपराधी पहले हाथापाई किया फिर गोली मार दिया । गोली हाथ के अंगुली में लगने से वे घायल हो कर गिर गया। उसके बाद कलेक्शन का वसूले डेढ़ लाख रुपये छीन कर फरार हो गया।

घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की हैं। साथ ही घायल से बारीकी से पुछताछ की है। वहीं सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने युवक के गोली लगने की बात से इंकार कर दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।


Copy