केंद्र सरकार पर जमकर बरसे आनंद मोहन : गृहमंत्री को बताया सियासी पर्यटक, राहुल गांधी की लोकप्रियता से घबराई BJP

Edited By:  |
Reported By:
KENDRA SARKAR PAR GARJE ANAND MOHAN KENDRA SARKAR PAR GARJE ANAND MOHAN

जमुई : पूर्व सांसद आनंद मोहन ने जमुई में एक कार्यक्रम में अपने चाहनेवालों को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि फ़िलहाल देश में महंगाई,गरीबी चरम सीमा पर है। इसे नही देखते हुए सरकार हिंदू मुस्लिम की बातें कर रही है। मणिपुर में दो महीनों से जल रहा है। PM के कहने पर रूस और यूक्रेन युद्ध को रोका जा सकता है लेकिन उनकी नजर मणिपुर हिंसा पर अभी तक नहीं पड़ी।


सियासी पर्यटक हैं गृहमंत्री

जमुई में एक निजी कार्यक्रम में आनंद मोहन,लवली आनंद और राजद विधायक चेतन आनंद तीनो एक साथ पहुंचे थे। इस दौरान आनंद मोहन ने बिहार के लखीसराय जिले में होने वाले अमित शाह के कार्यकर्म को राजनीतिक पर्यटक बता दिया । उन्होंने केंद्र पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लखीसराय जिले में कई ऐसी जगह है,जो पर्यटक के रूप में धूम सकते है। एनडीए सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार ने कई सारे सरकारी संस्थानों को बेच दिया। देश में महंगाई,गरीबी चरम सीमा पर है। इसे नही देखते हुए सरकार हिंदू मुस्लिम की बातें कर रही है। आनंद मोहन ने कहा कि मणिपुर में दो महीनों से जल रहा है। उस पर पीएम मोदी की नजर नहीं पड़ती है।जिस पीएम के कहने पर रूस और यूक्रेन युद्ध को रोका जा सकता है। वहां फंसे भारतीय मूल के छात्र छात्राओं और लोगों को निकाला जा सकता है, फिर मणिपुर में हों रहे देंगे को क्यों नहीं रोका जा सकता है।


बीजेपी और निरमा सर्फ़ के बीच कनेक्शन

उन्होंने एनडीए सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जेल से निकलने के बाद अगर मैं एनडीए सरकार का गुण गाता, इनकी सरकार का जयकारा लगाता तो मेरे जेल से निकलने पर कोई टीका टिप्पणी नहीं करते। आज महागठबंधन के साथ हैं तो हम खराब है, हम दबंग है, हम अपराधी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी एक ऐसी पार्टी है,जो भी नेता उस पार्टी में जाते है वह निरमा सर्फ से धूल कर साफ हो जाते है,चाहे वह नेता पर कितनी भी संगीन आरोप क्यों ना लगा हो। वहीँ कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पप्पू बनाने में बीजेपी के द्वारा करोड़ों रुपए खर्च किए गए, पर राहुल गांधी के द्वारा किए पदयात्रा से जनता को पता चल गया की राहुल गांधी वैसे नही है। मैंने बीजेपी वालों ने पप्पू कह बदनाम कर के रखा था।आज राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता को देख कर बीजेपी वाले घबरा गए है।


मूर्ख नहीं आम जनता

आनंद मोहन ने विपक्षी एकता की बैठक को सफल बताया और कहा कि आने वाले चुनाव में महागठबंधन की सरकार बनेगी। बीजेपी शून्य पर आउट हो जाएगा। बीजेपी को जनता पहचान गई है। अब ज्यादा दिन तक बीजेपी के नेता आम जनता को मूर्ख नहीं बना पाएगी। उन्होंने बताया कि नीतीश सरकार में बिहार में विकास हुआ है।पहले पटना से जमुई आने में 6 घंटा लगता था अब महज 3 घंटे में जमुई पहुंच गया।

बता दें कि आईएएस जी कष्णैया हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे आनंद मोहन सिंह की रिहाई जेल मैनुअल में संसोधन करके हुई है। इसके बाद उनकी रिहाई का बीजेपी विरोध कर रही है, इधर दिवंगत IAS जी कष्णैया की पत्नी उमा कृष्णैया सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं। रिहाई के बाद आनंद मोहन सिंह बिहार में सियासी तौर पर सक्रिय हैं। वह लगातार अलग-अलग जिलों में जाकर महागठबंधन के लिए माहौल बना रहे हैं।


Copy