गुरूजी की कलंक कथा.. : झांसे में आयी इंटर की छात्रा,हकीकत जानने के बाद मां को चिट्ठी लिख घर से निकल गई..

Edited By:  |
Kalank story of Guruji. The student who came in the trap took a big step Kalank story of Guruji. The student who came in the trap took a big step

MOTIHARI:-इस देश में गुरु शिष्य के रिश्ते को एक पवित्र रिश्ता माना जाता है , लेकिन आजकल कुछ गुरु इस रिश्ते को कलंकित कर दे रहे हैं.ऐसी ही एक मामला बिहार के मोतिहारीं में भी हुआ है जहाँ गुरु और शिष्या का कलंक कथा एक सुसाइड नोट के माध्यम से उजागर हुआ है ।

घटना जिले के मधुबन थाना छेत्र के मधुबन बाजार कि है जहाँ बाजार पर ही धीरज नाम का एक युवक प्राइवेट कोचिंग चलता था जिसमे बच्चे-बच्चियां पढ़ने जाते थे उसी में एक लड़की भी थी जो इंटर कि पढाई उसी कोचिंग में धीरज नाम के युवक से करती थी । पढाई के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों शिक्षक और छात्रा के रिश्ते को दरकिनार कर एक दूसरे से बे पनाह प्यार करने लगे । इस बीच युवक ने अपनी ही छात्रा को प्यार के जाल में फंसा कर उस लड़की के साथ अवैध संबंध बना लिया और कहने लगा की वह उस लड़की से ही शादी कर लेगा , लेकिन इस फरेब से पर्दा तब उठने लगा जब लड़की ने सचमुच शादी के लिए लड़के पर दबाव डालने लगी ।इसके बाद शिक्षक प्रेमी ने शादी से साफ इंकार कर दिया.उसका एक ही मकसद था उस लड़की से अवैध संबंध बनाकर यौन शोषण करना..

धीरे धीरे यह मामला लड़की ने अपने घर वालो को भी बता दिया । लेकिन इस बीच लड़की घुटन भरी जिंदगी जी रही थी और उसे जब कोई रास्ता नहीं दिखा तो वह एक सुसाइड नोट लिख कर अचानक 27 अप्रैल को घर से गायब हो गई । अब सुसाइड नोट मिला तो परिवार वाले के होश उड़ गए ।

सुसाइड नोट में लड़की ने लिखा था कि वह नदी में डूब कर आत्म हत्या करने जा रही है और परिवार वाले उसे खोजेंगे नहीं । वह सुसाइड नोट में शिक्षक के धोखेबाजी की सारी दास्ताँ बयां कर दी है साथ ही लड़की ने लिखा है कि पापा आप किसी हालात में धीरज को छोड़िएगा नहीं क्योंकि उसने मुझसे अवैध संबंध बनाकर धोखा दिया है ,मेरे जिंदगी को बर्बाद कर दिया हैं।

परिवार वालो को यह सुसाइड नोट मिलने के बाद बेचैनी बढ़ी और लड़की के पिता ने सुसाइड नोट के साथ एक आवेदन मधुबन थाने को दिया जिसके बाद पुलिस के द्वारा एसडीआरएफ के माध्यम से बूढी गंडक के बारा घाट पूल के नीचे लागतर सर्च अभियान चला कर लड़की की खोज कर रही है पर अब तक लड़की का कुछ पता नहीं चल पाया है,वहीं पुलिस आरोपी शिक्षक की भी तलाश कर रहा है.

मोतिहारी से अमित की रिपोर्ट---


Copy