बड़ी कार्रवाई : जमुई पुलिस ने 70 लाख का गांजा किया जब्त..

Edited By:  |
Reported By:
Jamui police seized ganja worth Rs 70 lakh Jamui police seized ganja worth Rs 70 lakh

jamui:-गुप्त सूचना के आधार पर जमुई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है.ट्रक से करीब 70 लाख रूपये कीमत का गांजा पुलिस ने जब्त किया है.मिली जानकारी के चकाई डुमरी चेक पोस्ट के पास से पुलिस ने एक ट्रक में मुड़ी के बोरे में छुपा कर ले जा रहे गांजा को जब्त किया है.ट्रक झारखंड से जमुई की तरफ आ रही थी.


एसपी शोर्य सुमन ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड से ट्रक में भारी मात्रा में गांजा की खेत को जिले के रास्ते उसे दूसरे जिले में भेजा जा रहा है.


। सूचना के बाद एक टीम बनाई गई जिसमें उत्पाद अधीक्षक संजीव ठाकुर, झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार सोनो अंचल अधिकारी, सोनो थाना अध्यक्ष चितरंजन कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी द्वारा डुमरी चेक पोस्ट के पास उत्पाद पुलिस की मदद से वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया,जैसे ही ट्रक डुमरी चेक पोस्ट के पास पहुंचा, तभी गांजा तस्कर की नजर पुलिस पर पड़ी. इसके बाद वह ट्रक छोड़कर फरार हो गया।


जब ट्रक की जांच की गई तो मुड़ी के बोरे में छिपाकर ले जा रहे 46 पैकेट गांजा को बरामद किया।वहीं पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी शोर्य सुमन ने बताया कि गुप्त सूचना का आधार पर चलाए गए चेकिंग अभियान के दौरान भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया,हालांकि चालक और उपचालक वाहन छोड़कर भागने में सफल रहा।


Copy