मौत का झूला : जमुई मेला हादसे में घायल शख्स ने तोड़ा दम, छाया मातम

Edited By:  |
Reported By:
jamui mele me nav ke jhule se gire shkhs ki patna me maut jamui mele me nav ke jhule se gire shkhs ki patna me maut

जमुई : खबर है जमुई से जहां गिद्धौर में आयोजित दुर्गा पुजा मेला के दौरान नाव के झूला से गिरकर जख्मी हुए शख्स की पटना के अस्पताल में मौत हो गई। युवक की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि हादसे में युवक के सिर पर गंभीर चोट लगी थी।


जानकारी मिल रही है कि हादसे के बाद स्थानीय युवकों की मदद से शख्स को आनन- फ़ानन में इलाज के लिए दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गिद्धौर लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के उपरांत गंभीर रूप से घायल युवक को सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया गया। वही सदर जमुई से बेहतर इलाज के लिए देर रात पटना रेफर कर दिया गया। उसके बाद पीएमसीएच के आईसीयू में भर्ती किया गया था हालांकि गुरुवार की दोपहर इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।


वहीं मृतक युवक की पहचान गिद्धौर प्रखंड के कोल्हुआ पंचायत के महुलीगढ़ गांव निवासी सुनील साव के पुत्र सुमन कुमार के रूप में हुई है। बताया जाता है कि युवक अपने साथियों के साथ मेला घूमने के लिए गिद्धौर आया था। मेला के दौरान ही वह नाव के झूला पर चढ़ा था।इसी दौरान वह अचानक नाव के झूला से नीचे गिर गया। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी।


Copy