गांव में छाया मातम : JAMUI में खेलने के दौरान आहर में डूबी तीन बच्चियां...

Edited By:  |
Reported By:
jamui me khelne ke dauran talab me three girls dubi jamui me khelne ke dauran talab me three girls dubi

Jamui:-बड़ी खबर जमुई से है..जहां तीन बच्ची आहर में डूब गई और उसमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की स्थिति गंभीर है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


यह हादसा जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के चिनबेरिया गांव की है.यहां के पंडित टोला की तीन बच्ची आहार में डूब गई।जिससे दो बच्ची की मौत हो गई।वही एक बच्ची को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.हादसे की शिकार मृतक बच्ची की पहचान संजू कुमारी 11 वर्ष, शिवानी कुमारी 14 वर्ष है जबकि अस्पताल में भर्ती का नाम मरनी कुमारी 10 वर्ष की है.


स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों बच्ची एक साथ खेल रही थी. तभी खेलते खेलते तीनों आहार के किनारे चली गई और पैर धोने के दौरान फिसल कर आहार के गहरे पानी में डूब गई।डूबने की सूचना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगो ने घटना की सूचना लक्ष्मीपुर थाना पुलिस को दी,सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों बच्ची के शव को कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है।

वही लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार ने बताया कि आहार में डूबने से दो बच्ची की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गई है।वही मौके पर लक्ष्मीपुर प्रखंड के अंचलाधिकारी निर्भय प्रताप सिंह भी पहुंचे और मृतक बच्चे के परिजन को आपदा के तहत चार लाख रुपए देने का आश्वासन दिया है.


Copy