जमुई में बेखौफ बालू माफिया का आतंक : दारोगा के बाद दो युवकों को रौंदा, बेबस बना प्रशासन

Edited By:  |
Reported By:
jamui me bekhauf balu mafiya ka aatank, daroga ke bad ab do yuwko ko raunda jamui me bekhauf balu mafiya ka aatank, daroga ke bad ab do yuwko ko raunda

जमुई : खबर है जमुई से जहां दारोगा की दर्दनाक मौत के बाद भी बालू माफियाओं का आतंक बुधवार को भी जारी नजर आया। बालू माफियाओं के ट्रक ने अब दो युवकों को रौंद दिया है। जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।



मामला झाझा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां दादपुर -काबर मुख्य मार्ग स्थित मछिंद्रा गांव के नजदीक बालू लदे ट्रक ने बुधवार को एक बाईक पर सवार दो युवक को रौंद दिया। एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने आनन फानन में घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। मृतक की पहचान केशोपुर गांव के शिक्षक अशोक यादव के पुत्र प्रिंस कुमार 18 वर्ष के रूप में हुई है। वही घायल की पहचान राकेश कुमार के रूप में हुए है। मृतक प्रिंस कुमार 11वी का छात्र बताया जा रहा है। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।


घटना की जानकारी मिलते ही झाझा थानाअध्यक्ष राजेश शरण दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया है। इस दौरान पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। वही ट्रक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। वहीं घायल शख्स के परिजन ने बताया कि दोनों बुधवार सुबह दोनो लेपटॉप बनाने के लिए काबर बाजार जा रहे थे तभी बालू लदे एक हाईवा ने जोरदार टक्कर मार दी । जिससे प्रिंस कुमार की मौत हो गई। वहीं मेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।


Copy