BigBreaking : दारोगा हत्याकांड के मुख्य आरोपी का सरेंडर, ट्रैक्टर से रौंदकर की थी हत्या

Edited By:  |
Reported By:
jamui daroga hatyakand ka mukhya aaropi ne court me kiya surrender , jamui daroga hatyakand ka mukhya aaropi ne court me kiya surrender ,

जमुई : बड़ी खबर सामने आ रही है जमुई से जहां दारोगा हत्याकांड को अंजाम देकर फरार चल रहे मुख्य आरोपी ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। बालू माफियाओं ने ट्रैक्टर से रौंदकर दारोगा की निर्मम हत्या कर दी थी। वहीं वारदात के बाद से पुलिस लगातार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी।

बीते 1 नवंबर को जमुई के गढ़ी थाना के एसआई प्रभात रंजन की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या कर दी गई। जमुई जिले के गरही थाना क्षेत्र में एक अवैध बालू लदे ट्रेक्टर से कुचलकर दरोगा प्रभात रंजन की हत्या कर दी गई थी। घटना के बालू मामला जब सुर्खियों में आया तो पुलिस भी फूल एक्शन में दिखी,तत्काल जमुई एसपी शौर्य सुमन के निर्देश पर पुलिस की एक विषेश टीम का गठन किया गया और लगातार छापेमारी डर कर आरोपी ने आज कोर्ट ने आत्मसमर्पण कर दिया।


वहीं जमुई एसडीपीओ ने बताया कि वारदात के बाद 10 दिनों से यह आरोपी इलाके में ही कहीं छिप कर रह रहा था। पुलिस की दबिश को देखते हुए कृष्णा रविदास ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। फ़िलहाल एआरओपी को रिमांड पर लिया गया है।


Copy