सर्राफा व्यवसायी से लूट : गया में नकली पुलिस बनकर बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी को लूटा, 6 लाख के गहने लेकर हुए फरार

Edited By:  |
In Gaya, miscreants posing as fake police robbed a bullion businessman, escaped with jewelery worth Rs 6 lakh. In Gaya, miscreants posing as fake police robbed a bullion businessman, escaped with jewelery worth Rs 6 lakh.

Gaya (गया): गया(Gaya) में 6 लाख रूपए के गहनों की लूट हो गयी है। नकली पुलिस बनकर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। सर्राफा व्यवसायी से लगभग 6 लाख रूपये के गहनों की लूट की घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है। घटना शहर के सिविल लाइन्स थाना (Civil lines Thana) क्षेत्र की है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गयी है।

डीएम ऑफिस गेट के सामने लूट

पीड़ित सर्राफा व्यवसायी विकास कुमार बरनवाल (Vikash kumar Barnawal) ने कहा कि हमेशा की तरह गांधी मैदान से मॉर्निंग वॉक कर घर लौट रहे थे, तभी जिलाधिकारी कार्यालय गेट (DM Office Gate) के समीप 3 लोग पूर्व से मौजूद थे. उन्होंने हमारी स्कूटी को रूकवाते हुए कहा कि अपने गले की चेन और ब्रेसलेट उतार दो, तुम्हें नहीं पता है कि शहर में चेन स्नेचिंग की घटनाएं हो रही है.

नकली पुलिस बनकर लूटा

हमने कहा कि हम अपना चेन घर पर उतरेंगे,लेकिन वे लोग जबरदस्ती करने लगे. वे लोग खुद को पुलिस बता रहे थे और दबाव देकर हमारे गले की 3 चेन और एक ब्रेसलेट को कागज में रखवा दिया और उसे डिक्की में रखने के बहाने अपने पैकेट में रखकर फरार हो गए. इसके बाद हमने इसकी सूचना सिविल लाइंस थाना को दी है.

अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग

सर्राफा व्यवसायी ने कहा कि लूटे गए सोने की जेवरात का वजन लगभग 150 ग्राम हैं. जिसकी कीमत लगभग 5 से 6 लाख रुपए होगी. इधर पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर मामले की तफ्तीश करने में जुट गयी है।

गया से प्रदीप कुमार की रिपोर्ट


Copy