अपहृत बच्चा बरामद : गया पुलिस ने 30 घंटे में अपहृत बच्चे को किया बरामद, 3 अपहरणकर्ता गिरफ्तार, सिटी एसपी ने की पुष्टि

Edited By:  |
 Gaya Police recovered the kidnapped child in 30 hours, 3 kidnappers arrested, City SP confirmed  Gaya Police recovered the kidnapped child in 30 hours, 3 kidnappers arrested, City SP confirmed

गया(Gaya): जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र से अपहृत बालक बबलू कुमार को पुलिस ने 30 घंटे के अंदरसे बरामद कर लिया है। अपहृत बच्चे को औरंगाबाद से बरामद किया गया है। जिसकी जानकारी देते हुए सिटी एसपी प्रेरणा कुमार ने बताया कि अपहृत को सकुशल बरामद कर लिया गया है. अपहर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. कांड में संलिप्त आधा दर्जन में से 3 अपहर्ता को पुलिस ने धर दबोचा है.

आगे उन्होंने कहा कि पकडे़ गये अपहर्ताओं में जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के अजय कुमार और बोधगया थाना क्षेत्र के विकास कुमार और मनीष कुमार शामिल है. अपहरणकर्ताओं के पास से पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किया गया स्कॉर्पियो वाहन और मोबाइल भी बरामद किया है.

पुलिस की माने तो बच्चे का अपहरण कर राजगीर ले जाया गया. वहां से अपहरणकर्ताओं ने व्हाट्सएप कॉल कर परिजनों से 5 लाख रुपए फिरौती मांगी थी. अपहर्ताओं ने बब्लू के परिजनों से मोबाइल से बात कराई थी. उसके बाद अपहृत बब्लू के भाई प्रमोद कुमार बाराचट्टी थाना में शिकायत दर्ज कराया.

अपहृत के भाई ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी कल्लू उर्फ अरविंद के साथ बाइक से मेरा भाई बबलू गया था. देर शाम व्हाट्सएप कॉल आया और बोला कि बब्लू का अपहरण कर लिए हैं. पांच लाख दो,तब छोड़ देगे,नहीं तो जान से मार देगे. सिटी एसपी प्रेरणा कुमार ने बताया कि पुलिसिया पूछताछ में आरोपी अजय कुमार ने बताया कि कल्लू उर्फ अरविंद कुमार से पुरानी दुश्मनी थी. इसी को लेकर घटना को अंजाम दिया.

गया से प्रदीप कुमार सिंह की रिपोर्ट


Copy