पूजा और राजनीति साथ-साथ : DY.CM विजय सिन्हा ने विष्णुपद और मंगलागौरी मंदिर में की पूजा-अर्चना,दिए राजनीतिक बयान

Edited By:  |
Reported By:
DY.CM Vijay Sinha offered prayers at Vishnupad and Mangalagauri temple, gave political statements DY.CM Vijay Sinha offered prayers at Vishnupad and Mangalagauri temple, gave political statements

GAYA:-भारतीय जनता पार्टी के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर बोधगया में चल रहा है.इस शिविर में शामिल होने आए बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा गया शहर के प्रसिद्ध विष्णुपद मंदिर और शक्तिपीठ मां मंगलागौरी मंदिर के गर्भगृह में पूजा अर्चना की.इस दौरान काफी संख्या में बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता भी साथ रहे.

मीडिया से बात करते हे डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार की संस्कृति व सभ्यता को बनाए रखने के लिए विशेष पूजा-अर्चना किए हैं. वहीं बिहार सरकार द्वारा लगातार की जा रही बहाली प्रक्रिया पर उन्होंने कहा कि जब से एनडीए की सरकार आई है, तब से बहाली हो रही है, लेकिन कुछ लोग चोर दरवाजे से सत्ता में आ गए थे और बहाली के नाम पर वसूली कर रहे थे. नियुक्ति के नाम पर भी लगातार धांधली हो रही थी, जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने निर्णय लेते हुए ऐसे लोगों को सत्ता से बाहर कर दिया. अब ये लोग बौखलाए हुए हैं. बिहार की संस्कृति बरकरार रहे, सभ्यता का संचार हो, इसके लिए हम लोग लगातार प्रयासरत हैं.

वही तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि ये लोग जमींदारी, परिवारवाद और वंशवाद वाले लोग हैं. विधायकों को ये लोग बंधुआ मजदूर बनाए हुए हैं. विधायक जनता का विश्वास जीतकर आता है और अपने क्षेत्र के विकास के लिए प्रयास करता है, लेकिन ये लोग अपने विधायकों को बंधुआ मजदूर समझते हैं और उन्हें बांधकर रखते हैं. भ्रष्टाचार में लिप्त इन लोगों को बिहार के विकास और बिहार की जनता की समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं है. ऐसे लोग सिर्फ वंशवाद को ही बढ़ावा देते हैं. हम लोग लगातार बिहार के विकास के लिए प्रयासरत हैं. हमलोग बिहार की जनता के सुख-दुख को समझते हैं, उनसे जुड़ाव रहता है और इसी के तहत हमलोग कार्य कर रहे हैं.


Copy