दुष्कर्म की शिकार स्पेनिश महिला नेपाल रवाना : दुमका पुलिस ने उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच अपने सीमा से कराया पार

Edited By:  |
Reported By:
dushkarma ki shikar spanish mahila nepal rawana dushkarma ki shikar spanish mahila nepal rawana

दुमका : गैंगरेप की शिकार स्पेनिश महिला मंगलवार को दुमका से नेपाल के लिए रवाना हो गई. प्रशासन ने उनकी सुरक्षा के इंतजाम किये.

बता दें कि दुमका जिला में प्रवेश करने के बाद स्पेनिश महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था. इसके बाद स्वस्थ होने के बाद वे अपने पति के साथ नेपाल के लिए रवाना हो गई. जब पीड़िता अपने पति के साथ निकल रही थी उस वक्त एसपी ने खुद सुरक्षा की कमान संभाल रखी थी. वह तो अपने बाइक से निकली पर उनके आगे पीछे वाहन पर सुरक्षाकर्मी चल रहे थे. महिला पहले से तय रुट नेपाल के लिए निकली हैं.

बता दें कि 1 मार्च को अपने पति के साथ बाइक टूर पर निकली स्पेनिश महिला के साथ दुमका के हंसडीहा में गैंगरेप की घटना हुई थी.मामला में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

आपको बता दें कि स्पेनिश महिला पहली बार मीडिया के सामने रूबरू होते हुए बताया कि भारत के लोग अच्छे हैं. अपराधियों से हमारी नाराजगी है. दुमका पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच अपने सीमा से उन्हें पार कराया. महिला कोलकाता से नेपाल की ओर जा रहे थे. इसी दौरान महिला के साथ ये घटना घटित हुई थी. इसके बाद से महिला दुमका गेस्ट हाउस में ठहरी हुई थी. आज एसपी पीतांबर सिंह खेरवार ने उन्हें रवाना किया.


Copy