धनबाद से भाजपा उम्मीदवार ढुलू महतो के बिगड़े बोल : अपने ही सांसद और विधायक की कार्यशली पर उठाया सवाल

Edited By:  |
dhanbad se bhajpa ummidwar dhulu mahto ke bigde bol dhanbad se bhajpa ummidwar dhulu mahto ke bigde bol

धनबाद : बीजेपी प्रत्याशी ढुल्लू महतो वैसे तो अपनी दबंगई अंदाज और आवाज के लिए जाने जाते हैं. इन दिनों वह जन संपर्क अभियान में जुटे हुए हैं. जनसंपर्क अभियान और कार्यक्रम के दौरान उनका बेहद उत्साहित और स्वर में आक्रामकता भी है. एक कार्यक्रम के दौरान ढुल्लू महतो ने अपने ही सांसद और विधायक की कार्यशली पर सवाल खड़ा कर दिया है. इसकी चर्चा पूरे कोयलांचल में हो रही है. वहीं दूसरे कार्यक्रम के दौरान भी उन्होंने गिरिडीह सांसद सीपी चौधरी अमर रहे के नारे भी लगा दिए.

ढुलू महतो ने कोयलांचल धनबाद में एक कार्यक्रम के दौरान अपने आप को सर्वश्रेष्ठ बताने के लिए कुछ ज्यादा ही बोल गए. उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि मोदी के बाद सिर्फ ढुल्लू है. उन्होंने धनबाद में कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए एसएसपी को आपत्तिजनक शब्द कहा. ढुल्लू महतो ने कहा कि प्रेस वालों को जवाब देते हुए हमने कहा कि दूसरे विधायक और सांसद इसलिए नहीं बोलते हैं कि यह तो उन्हें मिलता है या फिर वह लोग डरते हैं. ढुल्लू महतो ना लेता है और ना कभी किसी से डरता है. कभी डरा है और ना कभी डरेगा. लोगों से उन्होंने अपील करते हुए कहा कि कमल फूल छाप को मत भूलिए. मात्र एक है मोदी जी और यहां ढुल्लू महतो है.

वहीं इस मामले पर धनबाद बीजेपी विधायक राज सिन्हा ने कहा कि मैं उस वीडियो को सुना हूं. ढुल्लू ने कहा है कि सांसद और विधायक लेते हैं या डरते हैं. राज सिन्हा ने कहा कि यदि हम क्रिमिनल से पैसा लेते हैं, यह बात अगर साबित कर देंगे तो हम राजनीति से सन्यास ले लेंगे. विधायक राज सिन्हा चुनौती भी दी है.

वहीं आज शहर के हीरापुर में बंगाली वेलफेयर के द्वारा रविंद्र नाथ टैगोर के जयंती समारोह का आयोजन किया गया था. जिसमें ढुल्लू महतो भी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने गिरिडीह सांसद सीपी चौधरी अमर रहे के नारे लगा दिए. हालांकि बाद में उन्होंने जिंदाबाद के नारे भी लगाए. वहीं इस मामले को लेकर आजसू जिला अध्यक्ष मंटू महतो ने कहा कि यह टंग स्लीप है. जान बूझकर नहीं बोला है.

धनबाद से कुंदन कुमार की रिपोर्ट--


Copy