धनबाद में एक घर में लगी आग : लाखों की संपत्ति जलकर खाक, ग्रामीणों ने आग पर पाया काबू

Edited By:  |
dhanbad mai ek ghar mai lagi aag dhanbad mai ek ghar mai lagi aag

धनबाद :जिले के पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र के पालोबेड़ा गांव में एक घर में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई.आग लगने से टाटा मैजिक वाहन,मोटरसाइकिल सहित लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई. घटना के बाद ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

बताया जा रहा है कि पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र के पालोबेड़ा गांव में मदन भंडारी नामक व्यक्ति के घर में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से भीषण आग लग गई.आग लगने से टाटा मैजिक वाहन,बाइकऔर लाखों रुपये की संपत्ति जलकर खाक हो गई. मीडिया को जानकारी देते हुए मदन भंडारी के पुत्र उत्तम भंडारी ने बताया कि अग्निशमन विभाग को आनन फानन में घटना की जानकारी दे गई. लेकिन आग बुझाने के लिए अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची. उन्होंने कहा की पड़ोसी एवं ग्रामीणों के सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझा लिया गया. वहीं इस आगजनी में पीड़ित परिवार ने लाखों की संपत्ति जलकर खाक होने की बात कही है. पीड़ित परिवार के सदस्य ने बताया कि आग बुझाने के क्रम में घर के एक सदस्य आग के चपेट में आ गयाजिससे वे गंभीर रूप से झुलस गये. गंभीर स्थिति में उन्हें इलाज के लिए आनन फानन में शहीद निर्मल महतो चिकित्सालय महाविद्यालय अस्पताल भेज दिया गया.

वहीं ग्रामीणों ने बताया की पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र में कहीं भी आग लगती है तो आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम नहीं पहुंचती है.


Copy