शिलान्यास और उद्घाटन : पटना के बिहटा और चंपारण के केसरिया में CM नीतीश का कार्यक्रम,जानें डिटेल्स..

Edited By:  |
CM Nitish's program in Bihta of Patna and Kesariya of Champaran, know details.. CM Nitish's program in Bihta of Patna and Kesariya of Champaran, know details..

PATNA:-बिहार की सीएम नीतीश कुमार अलर्ट मोड में हैं और लगातार एक के बाद एक कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं.इस कड़ी में आज भी नीतीश कुमार का बिजी शेड्यूल है.आज उनका पटना के बिहटा और पूर्वी चंपारण के केसरिया में कार्यक्रम हैं जिसमें डिप्टी सीएम तेजस्वी के साथ ही उनके कई मंत्री शामिल होंगे.


मिली जानकारी के अनुसार बिहटा के सिकन्दरपुर इन्डस्ट्रियल एरिया में प्लग एंड प्ले इन्डस्ट्रियल शेड संख्या-वन का उद्घाटन किया जायेगा और मुख्यमंत्री उद्यमी योजना के तहत लाभुकों के टेक्सटाइल इकाइयों का शुभारंभ एवं द्वितीय किश्त का वितरण करेंगे और वे ब्रिटानियां बिस्कुट फैक्ट्री का भी उद्घाटन करेंगे.इन सभी कार्यक्रम का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उद्घाटन करेंगे और इस अवसर पर उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ मौजूद रहेगें.


वहीं बिहटा के कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री पूर्वी चंपारण के केसरिया में शिलान्यास सह उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे.यहां केसरिया स्तूप परिसर में पर्यटकीय सुविधा के विकास कार्यों का शिलान्यास करेंगे और मार्गीय सुविधा निर्माण कार्य का उद्घाटन करेंगे.इस कार्यक्रम की अध्यक्षता डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव करेंगे जबकि मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार और विधि एवं गन्ना उद्योग विभाग के मंत्री शमीम अहमद शामिल होंगे.पूर्वी चंपारण के बीजेपी सांसद राधामोहन सिंह और केसरिया विधायक शालिनी मिश्रा को भी आमंत्रित किया गया है.

वहीं नीतीश कुमार कल बुधवार को सीतामढ़ी के पुनौरा धाम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे.


Copy