Bihar Politics : मधेपुरा में CM नीतीश ने किया रोड शो, निश्चय रथ पर सवार होकर मांगा जनता का आशीर्वाद

Edited By:  |
Reported By:
 CM Nitish did road show in Madhepura  CM Nitish did road show in Madhepura

MADHEPURA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज जेडीयू प्रत्याशी दिनेश चंद्र के समर्थन में मधेपुरा रेलवे स्टेशन चौक से 7 किलोमीटर सिंहेश्वर तक रोड शो किया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोगों ने भाग लिया। जेडीयू के नेताओं और कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ भी देखने को मिली।

इस दौरान सीएम नीतीश कुमार अपने निश्चय रथ पर सवार होकर स्थानीय लोगों को अभिवादन कर आगे बढ़ते रहे। वहीं, जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि हमारे आदरणीय नीतीश कुमार जी विकास कार्यों को लेकर जाने जाते हैं। उन्होंने वर्ष 2015 और 2020 में सात निश्चय पार्ट-2 की शुरुआत की थी, जो आज पूरा कर चुनावी यात्रा में पहुंचे हैं और निश्चय रथ पर सवार होकर एक बार फिर जनता से आशीर्वाद मांग रहे हैं।

इसी चुनावी यात्रा के तहत आज मधेपुरा में उनका रोड शो हुआ, जो रेलवे स्टेशन कर्पूरी चौक से 7 किलोमीटर दूर सिंहेश्वर के दुर्गा मंदिर तक गया। उन्होंने एक सवाल पर कहा कि हम काम करते हैं और काम के बदले वोट मांग रहे हैं। हमारा किसी से कोई मुकाबला नहीं है। हम इस बार बिहार में सबसे ज्यादा मतों से चुनाव जीत रहे हैं। हमारा लक्ष्य है कि जेडीयू प्रत्याशी 3 लाख से अधिक मतों से मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से विजयी हों।


Copy